Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में फिर कुछ बड़ा होने वाला है? शरद पवार से मुलाकात के बाद दिल्ली आ रहे एकनाथ शिंदे

गुरुवार को शरद पवार से मुलाकात के बाद अब सीएम एकनाथ शिंदे दिल्ली के दौरे पर आ रहे हैं। जानकारी के अनुसार, सीएम के इस दौरे में कई राजनीतिक बैठकें करेंगे।

Reported By : Namrata Dubey Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: June 04, 2023 11:45 IST
Maharashtra, Mumbai, Pune, Eknath Shinde, Sharad Pawar, New Delhi- India TV Hindi
Image Source : FILE एकनाथ शिंदे

मुंबई: महाराष्ट्र में सत्ता परिवर्तन को एक साल होने वाला है। लेकिन अब एक बार फिर से राज्य में कुछ बड़ा होने बातें हो रही हैं। दरअसल इन बातों को बल एक मुलाकात दे रही है। यह मुलाकात मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और एनसीपी के प्रमुख शरद पवार के बीच हुई थी। अब इस मुलाकात के बाद सीएम एकनाथ शिंदे दिल्ली आ रहे हैं। इस प्रकरण के बाद कहा जा रहा है कि महाराष्ट्र में फिर से कुछ बड़ा होने वाला है।

शाम 7 बजे दिल्ली पहुंच रहे मुख्यमंत्री 

मुख्यमंत्री कार्यालय से प्राप्त जानकारी के अनुसार, आज रविवार को एक्नाथ्स शिंदे दिल्ली आ रहे हैं। तय कार्यक्रम के अनुसार, सीएम शाम 5:15 बजे पुणे एयरपोर्ट से दिल्ली के लिए निकलेंगे और शाम 07:15 पर दिल्ली के IGI एयरपोर्ट पहुंचेंगे। बताया जा रहा है कि सीएम के इस दौरे में कई राजनीतिक बैठकें प्रस्तावित हैं। हालांकि वह किससे मुलाकात करेंगे, यह अभी बाहर नहीं आया है। 

शुक्रवार को सीएम शिंदे से मिले थे पवार 

बता दें कि 01 जून की शाम को एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार एकनाथ शिंदे से मिलने मुख्यमंत्री आवास वर्षा बंगलो पहुंचे। एकनाथ शिंदे उनका स्वागत करने के लिए खुद बाहर आए। इसके बाद दोनों नेता अंदर गए और करीब आधे घंटे तक दोनों के बीच मीटिंग चली। एकनाथ शिंदे के मुख्यमंत्री बनने के बाद पहली बार शरद पवार ने घर जाकर उनसे मुलाकात की। गौर करनेवाली बात ये हैं कि जब शरद पवार और एकनाथ शिंदे के बीच ये मीटिंग हुई, उस वक्त उद्धव ठाकरे विदेश में हैं।  

मराठा मंदिर संगठन के स्थापना दिवस समारोह के लिए आमंत्रण

बताया जाता है कि शरद पवार ने बृहस्पतिवार को महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मुलाकात कर उन्हें मराठा मंदिर संगठन के 75वें स्थापना दिवस समारोह के लिए आमंत्रित किया। पवार मुंबई स्थित मराठा मंदिर संस्था के अध्यक्ष हैं। पवार ने कहा कि उन्होंने कलाकारों और मराठी फिल्म उद्योग तथा रंगमंच से जुड़े लोगों के सामने आने वाली समस्याओं के समाधान के लिए एक बैठक आयोजित करने के लिए मुख्यमंत्री के साथ चर्चा की।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement