Tuesday, May 14, 2024
Advertisement

नए साल 2022 के जश्न से पहले खंडाला-लोनावाला में होटल-बंगलों के मालिकों को भेजा गया नोटिस

मुंबई में नए साल के जश्न पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। अब सड़कों या होटल-रेस्टोरेंट्स में जाकर न्यू ईयर सेलिब्रेशन नहीं कर सकते हैं।

जय प्रकाश सिंह Reported by: जय प्रकाश सिंह
Published on: December 31, 2021 8:55 IST
mumbai- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV नया साल 2022

Highlights

  • स्थानीय जिला प्रशासन ने भीड़ रोकने के लिए उठाए कदम
  • सड़कों या होटल-रेस्टोरेंट्स में जाकर न्यू ईयर सेलिब्रेशन नहीं
  • नए साल की पार्टी के लिए कोई बंगला, लॉज या स्थान किराये पर न दें

मुंबई: दिल्ली और महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के सबसे अधिक मामले सामने आए हैं। इसके बाद मुंबई में नए साल के जश्न पर पूरी तरह से रोक लगा दी गई है। अब सड़कों या होटल-रेस्टोरेंट्स में जाकर न्यू ईयर सेलिब्रेशन नहीं कर सकते हैं। प्रशासन की ओर से इसको लेकर सख्ती बरतने के लिए कहा जा रहा है। स्थानीय जिला प्रशासन की ओर से एक नोटिस भी जारी की गई है।

मुम्बई से सटे सबसे बड़े टूरिस्ट पॉइंट खंडाला-लोनावाला में स्थानीय जिला प्रशासन ने सभी होटल, बंगलों के मालिको को नोटिस जारी किया है। जिसमें साफ तौर पर लिखा है कि नए साल की पार्टी के लिए कोई बंगला, लॉज या स्थान किराये पर न दें वरना कानूनी कार्यवाही की जाएगी। भीड़भाड़ कम करने को लेकर जिला प्रशासन सतर्क है। इसलिए इस तरह की सख्ती बरती जा रही है। बता दें कि लोनावाला, खंडाला में नए साल की पार्टी करने सैकड़ों सैलानी मुम्बई, पुणे, ठाणे, नवी मुम्बई सहित देश के अन्य हिस्सोंं से आते हैं।

गौरतलब है कि, पुलिस ने 30 दिसंबर से लेकर 7 जनवरी तक होटल, बार, पब, रिसॉर्ट और भीड़भाड़ वाले जगहों को बंद करने का निर्देश दिया है। 7 जनवरी, 2022 तक मुंबई में धारा 144 लागू कर दी गई है। कोरोना वायरस के खतरे को देखते हुए इस तरह के फैसले लिए गए हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement