Monday, May 13, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल: अजित पवार का बड़ा बयान-NCP में था और रहूंगा, स्टांप पेपर पर लिखकर दूं?

महाराष्ट्र में सियासी भूचाल तेज है। एनसीपी के नेता अजित पवार के बीजेपी में जाने की संभावना को लेकर अटकलबाजी तेज है। अजित पवार ने इस बीच बड़ा बयान दिया है। जानें पल-पल की खबर

Kajal Kumari Edited By: Kajal Kumari
Updated on: July 28, 2023 10:17 IST
Maharashtra politics boils after ncp ajit pawar- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO महाराष्ट्र में सियासी हलचल तेज

महाराष्ट्र: एनसीपी नेता अजित पवार के बीजेपी ज्वाइन करने की अटकलों के बीच महाराष्ट्र में सियासी भूचाल तेज हो गया है। एनसीपी नेता अजित पवार ने अपने ट्विटर प्रोफाइल के वॉलपेपर से पार्टी का झंडा और तस्वीरें हटा दी हैं। हालांकि अजित पवार ने इसे लेकर फिलहाल कुछ नहीं कहा है। अगर अजित पवार बीजेपी में शामिल होते हैं तो महाराष्ट्र की सियासत में एक बार फिर से उबाल आ सकता है। इसे लेकर आज सुबह से बयानबाजी तेज है। अजित पवार ने विधायकों की एक बैठक बुलाई थी और इससे पहले वे एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार और सांसद सुप्रिया सुले की पुणे की रैली में भी शामिल नहीं हुए थे। बता दें कि सुप्रिया सुले ने भी कहा है कि महाराष्ट्र और दिल्ली में बड़ा सियासी तूफान आ सकता है। 

LIVE: महाराष्ट्र में सियासी भूचाल तेज, अजित पवार ने ट्विटर वॉलपेपर से हटाया पार्टी का झंडा, जानें पल-पल की खबर

Auto Refresh
Refresh
  • 2:53 PM (IST) Posted by Kajal Kumari

    अफवाहों के बीच अजित पवार ने बड़ा बयान दिया है और कहा है कि अब क्या आपको स्टैंप पेपर पर लिख कर दूं, मैं एनसीपी में हूं और एनसीपी में ही रहूंगा। एनसीपी कार्यकर्ताओं से कहना चाहता हूं कि जो खबरें फैलाई जा रहें है वो मुल मुद्दों से डायवर्ट करने के लिए किया जा रहा है। मीडिया पर भड़कते हुए पवार ने कहा नागपुर में हमारी रैली हुई। आप ने जो दिखाया कि 40 MLA का सिग्नेचर लिया, हम सब साथ में ही थे। हम एनसीपी में हैं, यही रहेंगे। यहां जो विधायक मुझसे मिलने आए वो अपने क्षेत्र के काम लेकर आए थे। कोई वजह ना होते हुए भी मेरे खिलाफ खबरें चलाई जा रही है, इन खबरों में कोई तथ्य नहीं है।

  • 2:43 PM (IST) Posted by Kajal Kumari

    एनसीपी विधायक अनिल पाटिल का बड़ा बयान-दादा के साथ थे, रहेंगे

    एनसीपी विधायक अनिल पाटिल अजित पवार से मिलने पहुंचे। कहा हम अजित दादा के साथ हमेशा थे और आगे भी रहेंगे। दादा एनसीपी के साथ है और हम दादा के साथ हैं। अजित पवार के साथ हमने काफी समय बिताया है। दादा से इस बारे में कोई बात नहीं हुई है। 

  • 2:30 PM (IST) Posted by Kajal Kumari

    अजित पवार- शरद पवार जो कहते हैं उससे मेरा कोई लेना-देना नहींं-कांग्रेस

    कांग्रेस सांसद कुमार केतकर ने बडा बयान दिया है और कहा है कि अजित पवार और शरद पवार जो कहते हैं उससे मेरा कोई लेना-देना नहीं है, मैं उनकी पार्टी में नहीं हूं। उन्होंने कहा कि  MVA के फैसलों और तीनों पार्टियों के बीच के विवादों से भी मेरा कोई लेना-देना नहीं है। केतकर ने यह भी कहा है कि महाविकास अघाड़ी का गठबंधन बिगड़ा तो बिगड़ेगा लेकिन साथ आए तो साथ रहेंगे।

  • 2:28 PM (IST) Posted by Kajal Kumari

    अजित पवार जल्द से जल्द बीजेपी में जा रहे हैं-ग़ुलाबराव पाटिल

    महाराष्ट्र के जल आपूर्ति मंत्री ग़ुलाबराव पाटिल ने बड़ा बयान दिया है। पाटिल ने कहा कि अजित पवार जल्द से जल्द बीजेपी में जा रहे हैं।

  • 2:25 PM (IST) Posted by Kajal Kumari

    एनसीपी प्रवक्ता, महेश तपासे ने बीजेपी पर लगाया आरोप

     एनसीपी प्रवक्ता, महेश तपासे ने बीजेपी पर आरोप लगाया और कहा कि खारघर में हुई घटना से ध्यान भटकाने के लिए अजीत पवार का नाम लिया जा रहा है। राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी में एक ही विचार है जिसको लेकर हम चलते है, अजीत पवार पर भी कोई सवाल ही नही उठता है। बात है ट्विटर से लोगो हटाने की तो ऐसा हमे तो नही लगता, उन्होंने अभी ट्वीट किया है सीएम को विरोधी पक्ष के नेता होने के नाते पत्र भी लिखा है। बीजेपी जानबूझकर प्रमुख मुद्दे से ध्यान भटकाने के लिए यह सब कर रही है ।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement