Saturday, March 02, 2024
Advertisement

3 राज्यों में जीत के बाद फडणवीस को सीएम बनाने के लिए अति उत्साहित BJP? बावनकुले का बड़ा बयान

तीन राज्यों में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र में काफी उत्साहित दिख रही है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने इशारों ही इशारों में देवेंद्र फडणवीस को मुख्यमंत्री बनाने को लेकर अपील करवी दी।

Reported By : Yogendra Tiwari Edited By : Swayam Prakash Published on: December 04, 2023 19:57 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस और महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले

मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में जीत के बाद भारतीय जनता पार्टी महाराष्ट्र में काफी उत्साहित हो गई है। दरअसल, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले ने भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के एक शिविर में बोलते हुए कहा, "2024 से 2029 तक फिर से वानखेड़े स्टेडियम में शपथ ग्रहण समारोह होगा और वानखेड़े स्टेडियम में किसने शपथ ग्रहण की थी?" वहां उपस्थित पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक सुर में कहा, "देवेंद्र फडणवीस..." इसके बाद चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा कि हमको यह संकल्प लेना होगा। 

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष ने बयान में क्या कहा?

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले के इस बयान के बाद निश्चित तौर पर राज्य की राजनीति गरमा जाएगी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष चंद्रशेखर बावनकुले आज महाराष्ट्र के भंडारा जिले में थे। भंडारा में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए चंद्रशेखर बालनकुले ने कहा, "2024 में महाराष्ट्र विधानसभा का चुनाव है। 2024 अक्टूबर में जब महाराष्ट्र विधानसभा का चुनाव होगा... नवंबर महीने की 30 तारीख से पहले, 2024 से 2029 तक के लिए फिर से एक नई सरकार आएगी। उस नई सरकार का वानखेड़े स्टेडियम में फिर से शपथ ग्रहण होगा। वानखेड़े स्टेडियम में किसकी शपथ ग्रहण हुई थी... जोर से बोलिए हाथ ऊपर करके बोलिए, आपके मन में क्या है?" तभी भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कहा, "देवेंद्र फडणवीस फिर से शपथ ग्रहण करें..." 

देवेंद्र फडणवीस ने ली थी वानखेड़े में शपथ

महाराष्ट्र बीजेपी अध्यक्ष बावनकुले ने आगे कहा कि हम सबको यह संकल्प लेना होगा कि दोबारा वानखेड़े स्टेडियम पर शपथ ग्रहण समारोह हो। चंद्रशेखर बावनकुले ने जब ये सवाल किया कि वानखेड़े स्टेडियम पर किसने शपथ ली थी? तो उपस्थित भाजपा कार्यकर्ताओं ने देवेंद्र फडणवीस का नाम लिया। इसके बाद भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, "दोनों हाथ उठाकर बोलिए, किसने वानखेड़े स्टेडियम में शपथ ली थी?" सब ने फिर दोहराया, "देवेंद्र फडणवीस ने..."

ये भी पढ़ें-

कौन हैं लालदुहोमा जो कभी संभालते थे इंदिरा गांधी की सुरक्षा, अब बनेंगे मिजोरम के सीएम

सीएमओ का फर्जी अधिकारी, महिला से रेप का आरोपी, पुलिस गिरफ्त से भी चुका फरार, अब पकड़ में आया  

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement