Friday, March 29, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र में कोरोना ने बजाई खतरे की घंटी! राज्य में अबतक 10 मंत्री और 20 से अधिक विधायक पाए गए संक्रमित

हाल में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की बारामती सीट से सांसद सुप्रिया सुले कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। राज्य के संक्रमित हुए मंत्रियों में वर्षा गायकवाड, यशोमति ठाकुर और केसी पदवी भी शामिल हैं।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: January 01, 2022 18:45 IST
महाराष्ट्र में कोरोना...- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) महाराष्ट्र में कोरोना ने बजाई खतरे की घंटी

Highlights

  • सांसद सुप्रिया सुले कोरोना वायरस से संक्रमित
  • वर्षा गायकवाड, यशोमति ठाकुर और केसी पदवी भी कोरोना पॉजिटिव

पुणे: महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजित पवार ने शनिवार को बताया कि अबतक राज्य के 10 से अधिक मंत्री और कम से कम 20 विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। उल्लेखनीय है कि महाराष्ट्र में शुक्रवार को कोविड-19 के 8,067 नए मामले आए जो बृहस्पतिवार को आए संक्रमण के मामलों के मुकाबले 50 प्रतिशत अधिक हैं।

पवार ने कहा, ‘‘हमने विधानमंडल का सत्र छोटा किया। अबतक 10 से अधिक मंत्री और 20 से ज्यादा विधायक कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं। सभी नववर्ष, जन्मदिन और अन्य कार्यक्रमों के उत्सव में शामिल होना चाहते हैं, यह बात ध्यान रखें कि वायरस का नया स्वरूप (ओमिक्रॉन) तेजी से फैल रहा है, इसलिए सतर्क रहने की जरूरत है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपील की है और कुछ राज्यों ने रात का कर्फ्यू लागू करने की घोषणा की है। महाराष्ट्र के मुंबई और पुणे में मामले बढ़ रहे हैं।’’

उन्होंने यह बात कोरेगांव-भीमा युद्ध की 204वीं बरसी पर पुणे जिले के परणे गांव में जयस्तंभ सैन्य स्मारक का दौरा करने के बाद संवाददाताओं से बातचीत करते हुए कही। पवार ने कहा कि अगर महाराष्ट्र में कोविड-19 के मामलों में वृद्धि जारी रही तो सख्त पाबंदी लगाई जा सकती है।

उल्लेखनीय है कि हाल में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी की बारामती सीट से सांसद सुप्रिया सुले कोरोना वायरस से संक्रमित पाई गई थीं। राज्य के संक्रमित हुए मंत्रियों में वर्षा गायकवाड, यशोमति ठाकुर और केसी पदवी भी शामिल हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement