Sunday, May 19, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र के पूर्व CM देवेंद्र फडणवीस की पत्नी बोलीं- ट्रैफिक की वजह से परिवार को टाइम नहीं देते लोग, हो रहे हैं तलाक

महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने मुंबई में बढ़ रहे तलाक के लिए ट्रैफिक जाम को जिम्मेदार ठहराया है। उन्होंने कहा कि इससे 3 प्रतिशत तलाक की संख्या में उछाल भी आया है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: February 05, 2022 14:20 IST
महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस- India TV Hindi
Image Source : FACEBOOK/AMRUTA FADNAVIS महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस

Highlights

  • महाराष्ट्र के पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस का एक बयान चर्चा में है
  • ट्रैफिक जाम की वजह से लोग परिवार को समय नहीं दे पा रहे हैं- अमृता फडणवीस
  • परिवार को समय नहीं देने के कारण तलाक 3 प्रतिशत तक बढ़ गए हैं- अमृता फडणवीस

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस अपने बेबाक बयानों के चलते अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। अब उनकी पत्नी का एक बयान चर्चा का विषय बना हुआ है। दरअसल अमृता फडणवीस ने मुंबई में होने वाले तलाक के लिए ट्रैफिक जाम को जिम्मेदार ठहराया है। हालांकि अब इसके बाद एक बार फिर सियासत गरमा गई है।

न्यूज़ एजेंसी ANI के मुताबिक, अमृता ने एक कार्यक्रम के दौरान कहा, 'मैं ये एक आम नागरिक के रूप में कह रही हूं। एक बार मैं बाहर जाती हूं तो मुझे कई समस्याएं जैसे सड़कों के गड्ढे, ट्रैफिक नज़र आता है। ट्रैफिक जाम की वजह से लोग अपने परिवार तक को समय नहीं दे पा रहे हैं और इसकी वजह से करीब 3 प्रतिशत तलाक मुंबई में हो रहे हैं।'

बता दें, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के औरंगाबाद के नेताओं के एक प्रतिनिधिमंडल ने महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मुलाकात की और उन्हें एक ज्ञापन सौंपा, जिसमें दावा किया गया है कि राज्य सरकार विकास योजनाओं को शहर में लागू नहीं कर रही है। 

भाजपा के प्रदेश महासचिव अतुल सावे, राज्य विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष हरिभाऊ बागड़े और कुछ स्थानीय नेताओं ने बृहस्पतिवार को औरंगाबाद में कोश्यारी से मुलाकात की थी। भाजपा ने ज्ञापन में आरोप लगाया है कि पिछली सरकार ने शहर में पानी की ‘पाइपलाइन योजना’ के लिए 1,680 करोड़ रुपये की मंजूरी दी थी, लेकिन वर्तमान महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार ने काम के लिए कोई धनराशि जारी नहीं की। 

इसमें दावा किया गया कि केन्द्र सरकार की योजनाओं को भी शहर में उचित तरीके से लागू नहीं किया जा रहा है। पार्टी ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए मितिमिता में आवंटित भूमि भी ‘सफारी पार्क परियोजना’ के लिए दे दी गई और कोई वैकल्पिक भूखंड प्रदान नहीं किया गया। भाजपा ने राज्यपाल से हस्तक्षेप करने का आग्रह किया ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि इन विकास योजनाओं को प्रभावी ढंग से लागू किया जाए। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement