Saturday, April 27, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: ठाणे में 10 साल की बेटी के साथ रेप का मामला, पिता ही निकला हैवान, पुलिस ने किया गिरफ्तार

महाराष्ट्र के ठाणे में एक 10 साल की बेटी से रेप के मामले में उसके सौतेले पिता को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पिता की उम्र 24 साल है। आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने के लिए एक कहानी भी रची लेकिन वह पकड़ा गया।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 26, 2023 21:41 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC ठाणे में पुलिस ने किया गिरफ्तार

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक 10 साल की बेटी से रेप के मामले में उसके सौतेले पिता को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पिता की उम्र 24 साल है और पीड़ित उसकी दूसरी पत्नी की बेटी है। 

क्या है पूरा मामला?

महाराष्ट्र के ठाणे जिले में 24 साल के एक शख्स को अपनी दूसरी पत्नी की 10 साल की बेटी से रेप के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस के एक अधिकारी ने मंगलवार को बताया कि आरोपी ने शुरुआत में यह दावा कर पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की कि नाबालिग का 24 दिसंबर को तीन लोगों ने अपहरण कर लिया था और भिवंडी तालुक के एक गांव में उसके साथ बलात्कार किया था।

पुलिस ने बच्ची के अपहरण और बलात्कार के मामले में भारतीय दंड संहिता और यौन अपराध से बच्चों का संरक्षण (पॉक्सो) कानून की विभिन्न धाराओं के तहत एक प्राथमिकी दर्ज की थी। हालांकि, पुलिस को व्यक्ति के बयान में विसंगतियां मिलीं और पूछताछ के दौरान उसने सच उगल दिया। 

अधिकारी ने कहा, ‘‘आरोपी शख्स ने अपने घर में 10 वर्षीय बच्ची से उस वक्त बलात्कार किया, जब उसकी मां घर पर नहीं थी और उसे भ्रामक बयान देने के लिए कहा था।’’ उन्होंने बताया कि आरोपी को दो जनवरी तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। (इनपुट: भाषा) 

ये भी पढ़ें: 

राहुल गांधी ने अग्निपथ योजना को लेकर फिर उठाए सवाल, कहा- सरकार ने युवाओं की मेहनत पर पानी फेर दिया

रामोत्सव 2024: मुंबई से अयोध्या तक सीधी फ्लाइट कब होगी शुरू? सामने आई तारीख

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement