1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. महाराष्ट्र: विधायकों ने की 'The Kashmir Files' को टैक्स फ्री करने की मांग, अजित पवार ने दिया ये जवाब

महाराष्ट्र: विधायकों ने की 'The Kashmir Files' को टैक्स फ्री करने की मांग, अजित पवार ने दिया ये जवाब

 बीजेपी विधायक मंगलप्रभात लोढा ने सदन में कहा, 'कश्मीर फाइल्स अच्छी फिल्म है। इसे टैक्स फ्री किया जाए। अन्य बीजेपी विधायकों ने कहा कि हमारी सैलरी से पैसे ले लो, लेकिन इस फिल्म को टैक्स फ्री करो।

Dinesh Mourya Reported by: Dinesh Mourya @dineshmourya4
Published on: March 14, 2022 12:58 IST
The Kashmir Files- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO The Kashmir Files

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में विधानसभा सत्र के दौरान 'The Kashmir File' का मुद्दा उठा। इस फिल्म को विधानसभा में टैक्स फ्री करने की मांग की गई। बीजेपी विधायक मंगलप्रभात लोढा ने सदन में कहा, 'कश्मीर फाइल्स अच्छी फिल्म है। इसे टैक्स फ्री किया जाए। अन्य बीजेपी विधायकों ने कहा कि हमारी सैलरी से पैसे ले लो, लेकिन इस फिल्म को टैक्स फ्री करो। बीजेपी विधायक की मांग को सुनने के बाद अजित पवार ने कहा कि वह इसको लेकर पहले से ही विचार कर रहे हैं।

वहीं अब मध्यप्रदेश सरकार के गृहमंत्री ने एक कदम आगे बढ़कर डीजीपी को नया निर्देश दिया है। उन्होंने कहा कि जो भी पुलिसकर्मी अपने परिवार के साथ या अकेला भी फिल्म 'The Kashmir Files' देखना चाहता है तो उसे अवकाश दिया जाए। साथ ही इस फिल्म को पूरे सूबे में टैक्स फ्री भी कर दिया गया है। 

पुलिसकर्मियों को फिल्म देखने के लिए मिलेगी छुट्टी-

गृहमंत्री ने कहा है कि मध्य प्रदेश पुलिस के जवानों को 'द कश्मीर फाइल्स' फिल्म देखने के लिए अवकाश दिया जाएगा। इस बारे में डीजीपी को निर्देश दिए गए हैं कि पुलिसकर्मी जब अपनी सुविधानुसार यह फिल्म देखना चाहते हैं तो उन्हें अवकाश दिया जाए।' आपको बता दें कि इससे पहले मध्यप्रदेश सरकार राज्य में 'The Kashmir Files' फिल्म को टैक्स-फ्री भी कर चुकी है।