Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

Maharashtra News: पुणे में हुआ विमान हादसा, उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रैश होकर जमीन पर जा गिरा

Maharashtra News: पायलट भावना राठौड़ को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। विमान एक निजी विमानन स्कूल का था।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Sudhanshu Gaur Updated on: July 25, 2022 15:18 IST
Aircraft accident in Pune- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Aircraft accident in Pune

Highlights

  • हादसे में पायलट घायल
  • निजी विमान स्कूल का था विमान
  • हादसे के कारणों का अभी पता नहीं

Maharashtra News: महाराष्ट्र के पुणे जिले में सोमवार को एक सीट वाला छोटा प्रशिक्षण विमान दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हालांकि इसमें सवार महिला पायलट बाल-बाल बच गईं। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि हादसा करीब साढ़े 11 बजे इंदापुर तहसील के कदबनवाड़ी में हुआ। 

उन्होंने बताया कि एक निजी विमानन स्कूल के इस विमान ने पुणे के बारामती हवाई अड्डे से उड़ान भरी थी। अधिकारी ने बताया कि पायलट भावना राठौड़ को मामूली चोटें आई हैं और उन्हें इलाज के लिए एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि विमान क्षतिग्रस्त हो गया है।

हादसे की वजह अभी स्पष्ट नही 

इस घटना के बाद आसपास के इलाके में हडकंप मच गया। मौके पर मौजूद अधिकारियों ने बताया कि हादसा किस वजह से हुआ इसकी अभी जांच की जा रही है। लेकिन सूत्रों के अनुसार, यह हादसा तकनीकी खराबी के चलते हुआ। बताया जा रहा है कि विमान के उड़ान भरने के कुछ देर बाद ही क्रेश होकर नीचे गिर गया। खबर है कि विमान के केबिन को भारी नुकसान हुआ है लेकिन पायलट को चोटें आई हैं और उन्हें ईलाज के लिए भेज दिया गया है।

(खबर अपडेट हो रही है)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement