Monday, April 29, 2024
Advertisement

Maharashtra News : मुम्ब्रा में ओवैसी की पार्टी के दफ्तर पर हमला, दो घायल

Maharashtra News : असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के दफ्तर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने घुस कर हमला कर दिया। इस हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायलों के नाम बिलाल काजी और फैज मंसूरी बताए जा रहे हैं।

Atul Singh Reported By: Atul Singh
Published on: September 23, 2022 11:37 IST
Attack on AIMIM Office- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV Attack on AIMIM Office

Highlights

  • कल रात हथियारबंद बदमाशों ने किया हमला
  • बदमाशों के हमले में दो लोग घायल

Maharashtra News : असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के दफ्तर में कुछ अज्ञात बदमाशों ने घुस कर हमला कर दिया। इस हमले में दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। घायल शख्स का  नाम बिलाल काजी और फैज मंसूरी है । जानकारी के मुताबिक मुम्ब्रा के बॉम्बे कॉलोनी में एआईएमआईएम के कलवा मुम्ब्रा विधानसभा क्षेत्र अध्यक्ष सैफ पठान के ऑफिस में  हमला गुरुवार रात करीब 9 बजे हुआ। हमलावर हाथ में लोहे के रॉड और धारदार हथियार लेकर दफ्तर में घुसे और वहां मौजूद लोगों के साथ मारपीट शुरू कर दी, तोड़फोड़ मचाने लगे। 

सैफ पठान ने बताया कि हमलावर उनके दोनों दोस्तों पर हमला करते हुए कहा कि सैफ पठान को बुला आज उसे भी जान से मार देंगे। घायल अवस्था मे बिलाल और फैज को पास के हॉस्पिटल भेजा गया। सैफ पठान पहले भी अपने ऊपर जानलेवा हमले का अंदेशा जता चुके हैं। उन्होंने खुद पर जानलेवा हमले की आशंका जताते हुए पुलिस को 19 सितंबर को एक चिट्ठी भी भेजी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement