Monday, April 29, 2024
Advertisement

Maharashtra News: CM बनने के बाद पहली बार घर पहुंचे एकनाथ शिंदे, पत्नी ने जमकर बजाए ड्रम; देखें Video

Maharashtra News: पत्नी लता शिंदे ने सीएम का पदभार संभालने के बाद पहली बार अपने घर आ रहे पति के स्वागत में जमकर ड्रम बजाया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam
Published on: July 06, 2022 18:08 IST
Wife Welcome CM Eknath Shinde- India TV Hindi
Image Source : ANI Wife Welcome CM Eknath Shinde

Highlights

  • सीएम बनने के बाद कल ठाणे पहुंचे शिंदे
  • पत्नी लता शिंदे ने ड्रम बजाकर किया स्वागत
  • उनकी कार पर फूल बरसाकर स्वागत किया गया

Maharashtra News: महाराष्ट्र की सियासत में उथल-पुथल का दौर खत्म हो गया। शिवसेना से बगावत करने के बाद एकनाथ शिंदे अब महाराष्ट्र के नए मुख्यमंत्री बन गए हैं। सीएम बनने के बाद एकनाथ शिंदे पहली बार कल 5 जुलाई को अपने गृहनगर ठाणे पहुंचे। यहां ढोल-नगाड़ों के साथ उनका स्वागत किया गया।  

पत्नी लता शिंदे ने खास अंजाद में  किया स्वागत

हालांकि, यह स्वागत खास इसलिए बन गया, क्योंकि सीएम की पत्नी लता शिंदे ने खास अंजाद में उनका स्वागत किया। पत्नी लता शिंदे ने सीएम का पदभार संभालने के बाद पहली बार अपने घर आ रहे पति के स्वागत में जमकर ड्रम बजाया। जैसे ही एकनाथ शिंदे ठाणे पहुंचे पत्नी ने अनोखे अंदाज में ड्रम बजाकर उनका स्वागत किया। पत्नी लता शिंदे के इस अंजाद में स्वागत करने का वीडियो भी सामने आया है।

कल रात अपने गृहनगर ठाणे पहुंचे सीएम शिंदे

सीएम एकनाथ शिंदे मंगलवार रात करीब 9:30 बजे ठाणे पहुंचे। वहां उनके समर्थकों ने उन्हें चारों तरफ से घेर लिया और उनकी कार पर फूल बरसाकर स्वागत किया। लोग उनसे मिलने के लिए कई घंटे बारिश में खड़े रहकर इंतजार करते रहे। शिंदे जैसे ही ठाणे पहुंचे समर्थकों ने बैंड बजना शुरू हुआ। ड्रम बजाते समय शिंदे की पत्नी के चेहरे की खुशी साफ झलक रही थी।

सोमवार को सरकार का बहुमत किया था साबित

बता दें कि सोमवार को ही एकनाथ शिंदे ने विधानसभा में अपनी सरकार का बहुमत साबित किया था। बहुमत परीक्षण के दौरान उनकी सरकार को 164 विधायकों का समर्थन मिला था, जबकि 99 वोट विरोध में डाले गए थे। वहीं, मंगलवार को ही महाराष्ट्र के डिप्टी सीएम देवेंद्र फडणवीस भी सरकार में पद संभालने के बाद पहली बार अपने गृह नगर नागपुर पहुंचे थे, जहां उनका ग्रैंड स्वागत हुआ था। 

एक हादसा में सीएम एकनाथ के दो बच्चों की मौत

गौरतलब है कि एकनाथ शिंदे की पत्नी लता शिंदे ने तब उनसे विवाह किया था जब वो एक ऑटो चालक थे। इनके तीन बच्चे थे, जिसमें एक हादसा में दो बच्चों की मौत हो गई थी। इसका जिक्र सीएम एकनाथ शिंदे ने हाल ही में विधानसभा भाषण के दौरान किया था। इस दौरान वे भावुक हो गए थे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement