1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. Maharashtra Political Crisis: जरूरत पड़ी तो सड़क पर उतरेंगे शिवसैनिक, शिंदे गुट समझ ले: संजय राउत

Maharashtra Political Crisis: जरूरत पड़ी तो सड़क पर उतरेंगे शिवसैनिक, शिंदे गुट समझ ले: संजय राउत

Maharashtra Political Crisis: राउत ने कहा कि शिंदे गुट जो हमे चैलेंज कर रहे हैं, उन्हें समझना चाहिए कि शिवसैनिक अभी सड़क पर उतरे नहीं हैं। यह दो तरह से होता है एक कानूनी और दूसरा सड़क पर। ज़रूरत पड़ी तो शिवसैनिक सड़क पर भी उतरेंगे।

Deepak Vyas Written by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: June 24, 2022 11:29 IST
Sanjay Raut- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sanjay Raut

Maharashtra Political Crisis: शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत ने कहा है कि 12 बागी विधायकों को डिस्क्वालिफाई करने की कार्रवाई चल रही है। उसके बारे में ज़्यादा नहीं बोलूंगा,लेकिन उनकी संख्या बल सिर्फ कागज़ी है। राउत ने कहा कि शिंदे गुट जो हमे चैलेंज कर रहे हैं, उन्हें समझना चाहिए कि शिवसैनिक अभी सड़क पर उतरे नहीं हैं। यह दो तरह से होता है एक कानूनी और दूसरा सड़क पर। ज़रूरत पड़ी तो शिवसैनिक सड़क पर भी उतरेंगे।

'लहरें आती है जाती हैं, शिवसेना ऐसे लहरों से नहीं डरती'

संजय राउत ने कहा कि कुछ लोग हमें धमकी दे रहे हैं। कुछ लोग पवार साहब को घर नहीं जाने की धमकी दे रहे हैं।यह चिंता का विषय है। इसके बारे में गृहमंत्री अमित शाह और पीएम मोदी को ध्यान देना चाहिए। शिवसेना प्रवक्ता संजय राउत ने अपने ही अंदाज में बोला कि शिवसेना एक महासागर है। लहरें आती है जाती हैं, लेकिन शिवसेना ऐसे लहरों से नहीं डरती।

राउत बोले-यह नियम की लड़ाई है। सुप्रीम कोर्ट के आदेश है। उनके साथ विधायक है कोई कहता है 40 हैं। लोकतंत्र में आंकड़े चलते हैं। महाविकास अघाड़ी के पास नंबर्स हैं। मुझे पूरा भरोसा है कि असेम्बली में जब आएंगे तो बहुमत हम जीतेंगे।