Friday, May 17, 2024
Advertisement

Maharashtra: सिगरेट लाने से मना किया तो मार-मारकर जान लेली, ठाणे में दोस्त बना यमराज; VIDEO

सिगरेट लाने से मना करने पर एक दोस्त ने दूसरे की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। ठाणे शहर के डोम्बिवली से ये चौकाने वाली वारदात सामने आई है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Swayam Prakash Published on: November 13, 2022 7:53 IST

मुंबई से सटे ठाणे से बेहद हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां सिगरेट लाने से मना करने पर एक दोस्त ने दूसरे की इतनी बेरहमी से पिटाई की कि उसकी मौत हो गई। ठाणे शहर के डोम्बिवली से ये चौकाने वाली वारदात सामने आई है। मृतक की बहन की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो बकुल द्वारा जयेश की पिटाई का सीसीटीवी सामने आ गया और बकुल को हत्या के आरोप में डोम्बिवली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। 

झगड़े के बाद घर जाकर सो गया जयेश 

बताया जा रहा है कि 4 नवंबर को डोंबिवली पूर्व के पेंडसे नगर में जयेश जाधव और बकुल चौधरी के बीच सिगरेट लाने को लेकर विवाद हुआ था। बकुल ने जयेश को सिगरेट लाने को कहा था, लेकिन जयेश ने मना कर दिया। इस पर दोनों के बीच बहस हुई और फिर मारपीट। मारपीट के दौरान जयेश के सिर में गंभीर चोट लग गयी। जयेश झगड़े के बाद घर जाकर सो गया, लेकिन सुबह नींद से जागा ही नहीं। जब घरवाले उसे अस्पताल ले गए तो डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया गया। बाद में पुलिस ने जब जांच शुरू की तो सीसीटीवी फुटेज सामने आया। CCTV फुटेज सामने आते ही हत्या का सारा राज खुल गया। पुलिस ने आरोपी हरिश्चंद्र उर्फ बकुल को गिरफ्तार कर लिया है।

अलगी सुबह नींद से जागा ही नहीं मृतक
दरअसल बीते 4 नवंबर को डोंबिवली पूर्व के पेंडसे नगर में मृतक जयेश जाधव और उसकी हत्या करने वाला आरोपी हरिश्चंद्र उर्फ बकुल रामदास चौधरी दोनों की जब मुलाकात हुई तो बकुल ने मृतक जयेश को सिगरेट लाने को कहा लेकिन जयेश ने मना कर दिया। ये बात आरोपी बकुल को इतनी नागवार गुजरी कि उसने जयेश की बुरी तरह पिटाई कर दी। जयेश के सिर में गंभीर चोट लग गयी। जयेश झगड़े के बाद घर जाकर सो गया लेकिन सुबह नींद से जागा ही नहीं। घबराए घरवाले उसे कलवा के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने ले गए लेकिन उसकी मौत हो गयी। मृतक की बहन की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की तो बकुल द्वारा जयेश की पिटाई का सीसीटीवी सामने आ गया और बकुल को हत्या के आरोप में डोंबिवली पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement