Wednesday, May 15, 2024
Advertisement

मंदिर में चोर ने पहले भगवान के पैर छुए, फिर नकदी पेटी चुराकर हो गया फरार, पकड़ा गया

सीसीटीवी फुटेज में चोर भगवान की मूर्ति के सामने प्रार्थना करते हुए दिखाई दिया और फिर वहां रखी नकदी पेटी को चुराकर फरार हो गया। फुटेज की एक क्लिप भी सोशल मीडिया में वायरल हो गई है।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 14, 2021 14:28 IST
मंदिर में चोर ने पहले...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मंदिर में चोर ने पहले भगवान के पैर छुए, फिर नकदी पेटी चुराकर हो गया फरार, पकड़ा गया

ठाणे: महाराष्ट्र के ठाणे शहर में एक मंदिर में एक चोर ने पहले कथित तौर पर भगवान से प्रार्थना की और फिर नकदी पेटी चुराकर भाग गया। पुलिस ने रविवार को परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच के बाद यह जानकारी दी। पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और परिसर के सीसीटीवी फुटेज की जांच कर मामले को सुलझाया।

एक अधिकारी ने मंदिर की रखवाली करने वाले व्यक्ति की शिकायत के हवाले से बताया कि आरोपी ने नौ नवंबर की रात यहां खोपत इलाके में भगवान हनुमान के मंदिर में सेंध लगाई और कथित तौर पर नकदी पेटी चुरा ले गया, इस पेटी में करीब एक हजार रुपये थे।

अधिकारी ने कहा कि सीसीटीवी फुटेज में चोर भगवान की मूर्ति के सामने प्रार्थना करते हुए दिखाई दिया और फिर वहां रखी नकदी पेटी को चुराकर फरार हो गया। फुटेज की एक क्लिप भी सोशल मीडिया में वायरल हो गई है। अधिकारी ने कहा कि नौपाड़ा पुलिस ने शनिवार को आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से चोरी की गई नकदी बरामद कर ली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement