Friday, May 03, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र : टक्कर मारकर भाग रहा था ट्रक ड्राइवर, पुलिस-पब्लिक ने दौड़ाकर पकड़ा

काफी देर तक भाग दौड़ का यह सिलसिला चलता रहा लेकिन ट्रक ड्राइवर भागता रहा। इसी बीच कुछ दूर जाने के बाद ट्रक पलट गया।

Rajiv Singh Reported By: Rajiv Singh
Updated on: February 15, 2023 14:57 IST
हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग ड्राइवर- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी हादसे के बाद ट्रक लेकर भाग ड्राइवर

महाराष्ट्र के नासिक में एक ट्रक टक्कर मारकर भागने लगा लेकिन पब्लिक और पुलिस की तत्परता के चलते वह पकड़ा गया। पुलिस और पब्लिक ने ट्रक ड्राइवर को दौड़ाकर पकड़ लिया। दरअसल, नासिक के येवला में सड़क हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर ट्रक लेकर घटनास्थल से भागने लगा। इसके बाद पुलिस और पब्लिक ट्रक का पीछा करने लगी। काफी देर तक भाग दौड़ का यह सिलसिला चलता रहा लेकिन ट्रक ड्राइवर भागता रहा। इसी बीच कुछ दूर जाने के बाद ट्रक पलट गया। इसके बाद पुलिस ने ड्राइवर को हिरासत में ले लिया। भागदौड़ की यह घटना लोगों ने कैमरे में कैद कर ली। ट्रक ने भागने के क्रम में करीब 15 गाड़ियों को टक्कर मारी थी।

पुणे जिले में महिलाओं को एसयूवी ने टक्कर मारी, पांच की मौत 

पुणे जिले में नासिक-पुणे राजमार्ग पार कर रही महिलाओं के समूह को एक तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी, जिससे इस हादसे में पांच महिलाओं की मौत हो गई जबकि तीन अन्य घायल हो गयी हैं।  पुलिस अधिकारी ने बताया कि यह घटना तब हुई जब 17 महिलाओं का एक समूह रात करीब पौने ग्यारह बजे पुणे शहर से करीब 50 किलोमीटर दूर शिरोली गांव के पास खानपान (कैटरिंग) के काम के लिए मैरिज हॉल पहुंचने के लिए राजमार्ग पार कर रहा था। 

खेड़ थाने के पुलिस के एक अधिकारी ने बताया, “ये महिलाएं पुणे शहर से पुणे-नासिक राजमार्ग के किनारे स्थित एक मैरिज हॉल में खानपान के काम से आई थीं। जब वे राजमार्ग पार कर रही थीं, एक एसयूवी (स्पोर्ट यूटिलिटी व्हीकल) ने उन्हें टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद, एसयूवी चालक ‘यू-टर्न’ लेने से पहले आगे बढ़ गया और वापस पुणे की ओर चला गया।” उन्होंने बताया कि दो महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि तीन अन्य ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि तीन महिलाओं को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अधिकारी ने बताया कि अज्ञात एसयूवी चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

ये भी पढ़ें- 

मोदी ने बाइडन से की फोन पर बात, एयर इंडिया और बोइंग समझौते को मिला नया मुकाम

राजस्थान: SHO विष्णुदत्त सुसाइड मामले में नया मोड़... कांग्रेस MLA कृष्णा पूनिया के खिलाफ वारंट जारी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement