Friday, April 26, 2024
Advertisement

महाराष्ट्र: चोरों को किसी का डर नहीं! लिफ्ट के सामने से महिला की चैन खींची, देखें VIDEO

महाराष्ट्र के ठाणे में दोपहर में एक बुजुर्ग महिला की चैन खींचने का मामला सामने आया है। ये पूरी घटना सीसीटीवी में कैद भी हो गई। दिन दहाड़े हुई इस घटना की वजह से इलाके में डर का माहौल है।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Rituraj Tripathi Published on: February 05, 2023 9:05 IST
Maharashtra- India TV Hindi
Image Source : CCTV SCREENGRAB बुजुर्ग महिला की चैन खींची

मुंबई: महाराष्ट्र में चोरों के हौसले कितने बुलंद है, इसका नजारा पुणे से सामने आया है। जहां भरी दोपहर में बिल्डिंग के अंदर घुसकर एक चोर ने महिला की चेन खींची और भाग निकला। ये पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इसके बाद से पुलिस और प्रशासन पर तमाम तरह के सवाल उठ रहे हैं। 

क्या है पूरा मामला

ये पूरा मामला ठाणे का है, जहां दोपहर को दिन के समय चोरी की घटना हुई। एक चोर ने बिल्डिंग के अंदर लिफ्ट के सामने से महिला की चेन चोरी कर ली। ठाणे में लगातार इस तरह की घटना बढ़ती जा रही हैं, जिसमें बुजुर्गों को निशाना बनाया जा रहा है।

सीसीटीवी में देखा जा सकता है कि एक शख्स बिल्डिंग के अंदर आने के बाद बुजुर्ग महिला के गले से मंगलसूत्र खींचता हुआ नजर आ रहा है। घटना ठाणे के चरई की है। 70 साल की महिला की पहचान निर्मला के रूप में हुई है। जब वह अपने अपार्टमेंट में घुस रही थीं, उसी वक्त ये घटना हुई। 

चोर ने अपने चेहरे पर मास्क लगा रखा था। इस घटना को लेकर नौपाड़ा थाने में मामला दर्ज किया गया है। पुलिस जांच कर रही है लेकिन बिल्डिंग के लोगों में इस घटना के बाद डर का माहौल है। 

ये भी पढ़ें- 

कांग्रेस के पूर्व विधायक का रोड एक्सीडेंट में निधन, ट्रक ने मारी टक्कर, सीएम ने जताया दुख 

अमेरिका ने मार गिराया चीन का 'जासूसी' बैलून, 3 एयरपोर्ट रखे गए थे बंद, चीन ने जताया कड़ा विरोध

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement