Thursday, April 25, 2024
Advertisement

मुंबई के घाटकोपर में गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं

मुंबई के घाटकोपर इलाके में स्थित एक गोदाम में भीषण आग लग गई। ये आग सोमवार सुबह लगी और जानकारी मिलते ही दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

Rajiv Singh Edited by: Rajiv Singh
Published on: January 03, 2022 11:42 IST
गोदाम में लगी भीषण आग- India TV Hindi
Image Source : ANI/TWITTER गोदाम में लगी भीषण आग

Highlights

  • घाटकोपर स्थित एक गोदाम में भीषण आग लग गई
  • दमकल विभाग की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं
  • लेवल 2 की आग घोषित कर दिया गया है

मुंबई के घाटकोपर इलाके में स्थित एक गोदाम में भीषण आग लग गई। ये आग सोमवार सुबह लगी और जानकारी मिलते ही दमकल की 8 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं। दमकल की गाड़ियां आग बुझाने का प्रयास कर रही हैं, लेकिन अभी तक आग पर काबू नहीं पाया जा सका है। आग बुझाने की कोशिश की जा रही है। अभी तक आग लगने की वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। इसे लेवल 2 की आग घोषित कर दिया गया है।

ये हादसा घाटकोपर असल्फा हिमालय सोसाइटी के पास स्थित एक गोदाम में हुआ था। फिलहाल आग पर काबू पाने की कोशिश जारी है। इससे पहले मुंबई के कांदिवली इलाके में भीषण आग की घटना सामने आई थी। यहां की हंसा हेरिटेज नाम की 15 मंजिली इमारत की 14वीं मंजिल पर आग लग गई थी। इस हादसे में दो लोगों की मौत हो गई थी। 

कांदिवली में हुए हादसे में पांच लोग बिल्डिंग के अंदर ही फंस गए थे। हालांकि तीन लोगों को समय रहते ही सुरक्षित बचा लिया गया था, लेकिन दो लोग बुरी तरह झुलस गए थे। इसके बाद घायलों को नजदीकी अस्पताल में ले जाया गया था। जहां उन्होंने दम तोड़ दिया था। आग पर काबू पाने के लिए पहले बिल्डिंग की लाइट को बंद कर दिया गया था। 

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement