Friday, June 14, 2024
Advertisement

VIDEO: सायन अस्पताल के परिसर में हादसा, डॉक्टर की कार से बुजुर्ग महिला की मौत

मुंबई के सायन अस्पताल के परिसर में हादसा हो गया। डॉक्टर की कार से एक्सीडेंट में एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला का अस्पताल में इलाज चल रहा था।

Reported By : Saket Rai Edited By : Malaika Imam Updated on: May 26, 2024 7:49 IST
बुजुर्ग महिला और आरोपी डॉक्टर की तस्वीर- India TV Hindi
बुजुर्ग महिला और आरोपी डॉक्टर की तस्वीर

पुणे पोर्शे कार का मामला अभी ठंडा नहीं पड़ा था कि महाराष्ट्र से दुर्घटना का एक और मामला सामने आया है। इस बार आरोपी एक डॉक्टर है, जिसकी कार से एक बुजुर्ग महिला की मौत हो गई। महिला का एक्सीडेंट सायन अस्पताल के परिसर में हुआ। बुजुर्ग महिला को सायन अस्पताल में शुक्रवार रात जख्मी हालत में भर्ती कराया गया। अस्पताल में भर्ती करने के बाद इसकी सूचना पुलिस को दी गई। पुलिस ने महिला के परिवार के बारे में पता लगाने की कोशिश की, जिन से सुबह संपर्क हो पाया। 

जाने-माने डॉक्टर की कार से एक्सीडेंट

फिलहाल मामला इसलिए भी तूल पकड़ रहा है, क्योंकि सायन अस्पताल के जाने-माने डॉक्टर राजेश ढेरे की कार से यह एक्सीडेंट हुआ है। इस बात की जानकारी पुलिस सूत्रों ने दी है। पुलिस ने मृत महिला जुबैदा शेख के बेटे शाहनवाज खान की शिकायत के आधार पर आईपीसी की धारा 304ए, 388, 279, 203, 177 और सब-सेक्शन 184 के तहत मामला दर्ज करते हुए डॉक्टर राजेश ढेरे को गिरफ्तार कर लिया है। जिस गाड़ी से यह हादसा हुआ (टाटा हैरियर) वह गाड़ी भी डॉ. राजेश ढेरे के नाम पर रजिस्टर है। 

महिला का अस्पताल में चल रहा था इलाज

मुंब्रा में रहने वाली जुबैदा शेख का इलाज सायन अस्पताल में चल रहा था। डायबिटीज से पीड़ित महिला के हाथों में घांव हो गया था, जिसके इलाज के लिए वह पिछले दो सप्ताह से सायन अस्पताल में भर्ती थीं। एक सप्ताह पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी दी गई थी और फॉलोअप के लिए उनका सायन अस्पताल में आना-जाना लगा था। शुक्रवार को भी वह फॉलोअप के लिए अस्पताल आई थीं। अस्पताल की ओपीडी इमारत से शाम 7:30 बजे निकलते समय वह इमारत के समीप डॉक्टर राजेश की कार से टकरा गईं।

आरोपी डॉक्टर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सूत्रों ने बताया कि घायल महिला को खुद डॉक्टर ने आईसीयू में भर्ती कराया था। पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि अस्पताल परिसर की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, प्राथमिक जांच में ऐसा लग रहा है कि महिला का एक्सीडेंट हुआ है, लेकिन पुलिस अन्य एंगल से भी इस मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। 

ये भी पढे़ं- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement