Friday, June 14, 2024
Advertisement

ढाबे पर खड़ी बस के ऊपर ट्रक पलटने से 11 लोगों की दर्दनाक मौत, 10 घायल; पूर्णागिरी दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु

यूपी के शाहजहांपुर में एक बस के ऊपर ट्रक पलटने से 11 लोगों की मौत हो गई है। वहीं इस हादसे में 10 लोग घायल भी हैं। सभी यात्री पूर्णागिरी दर्शन के लिए जा रहे थे।

Edited By: Amar Deep
Updated on: May 26, 2024 7:14 IST
घटनास्थल पर पहुंचे एसपी।- India TV Hindi
Image Source : ANI घटनास्थल पर पहुंचे एसपी।

शाहजहांपुर: जिले में शनिवार की रात एक दर्दनाक हादसे में 11 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यहां पर एक बस के ऊपर ट्रक पलट जाने से कुल 11 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोग घायल बताए जा रहे हैं। हादसे के बाद घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। मौके पर डीएम, एसपी और अन्य अधिकारियों की टीम पहुंच गई है। एसपी अशोक कुमार मीणा ने बताया कि ढाबे पर लोगों के खाना खाने के लिए बस रुकी हुई थी। इसी दौरान अनियंत्रित ट्रक बस के ऊपर पलट गया, जिससे ये हादसा हुआ है।

ढाबे पर रुकी थी बस

हादसे के बाद शाहजहांपुर के एसपी अशोक कुमार मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि 'रात में करीब 11 बजे सूचना मिली कि खुटार थाना क्षेत्र के तहत गोला की तरफ जो रोड जा रहा है वहीं पर ढाबे के पास एक बस खड़ी हुई थी। बस में सवार यात्री पूर्णागिरी दर्शन के लिए जा रहे थे। यात्रियों के खाना खाने के लिए बस ढाबे पर रुकी हुई थी। कुछ लोग ढाबे पर खाना खा रहे थे जबकि कुछ लोग बस में ही बैठे हुए थे। इसी दौरान एक ट्रक अनियंत्रित होकर इसके ऊपर पलट गई।' 

घायलों का इलाज जारी

उन्होंने आगे बताया कि 'घटना की सूचना मिली तो डीएम साहब, हम और सभी अधिकारी घटनास्थल पर पहुंचे। अभी तक जो भी घायल हैं, उन्हें अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों के इलाज के लिए सीएमओ और अन्य अधिकारी काम कर रहे हैं। ये सभी लोग सीतापुर जिले के कमलापुर थाना क्षेत्र के बड़ाजेठा गांव के रहने वाले हैं। घटना की असली वजह क्या है इसकी जानकारी की जा रही है।' बता दें कि घटना के बाद मौके पर मौजूद लोगों में चीख-पुकार मच गई। स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई।

यह भी पढ़ें- 

'पहले यूपी में माफिया लालबत्ती में घूमते थे, योगी राज में अब...', गाजीपुर में पीएम मोदी के भाषण की बड़ी बातें

"टॉयलेट जाने पर भी मिल जाता है लेटर, SC हूं इसलिए किया जा रहा परेशान", रोते हुए जूनियर इंजीनियर का Video हुआ वायरल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement