Friday, June 14, 2024
Advertisement

"टॉयलेट जाने पर भी मिल जाता है लेटर, SC हूं इसलिए किया जा रहा परेशान", रोते हुए जूनियर इंजीनियर का Video हुआ वायरल

भूमि संरक्षण विभाग के अवर अभियंता का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वह भूमि संरक्षण अधिकारी पर गंभीर आरोप लगा रहा है। वीडियो में वह एससी होने के कारण प्रताड़ित करने का आरोप लगाता है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 25, 2024 18:50 IST
रोते हुए जूनियर इंजीनियर अजीत कुमार- India TV Hindi
रोते हुए जूनियर इंजीनियर अजीत कुमार

भूमि संरक्षण विभाग के जूनियर इंजीनियर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वह बीएसए (भूमि संरक्षण अधिकारी) पर गंभीर आरोप लगा रहा है। वीडियो में वह एससी होने के कारण प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कह रहा है कि टॉयलेट जाने पर भी मुझे लेटर थमा दिया जाता है। तीन माह से उसका वेतन भी रोक रखा है।

Related Stories

जेई ने विभाग के अधिकारियों पर लगाया यह आरोप

वायरल वीडियो में जूनियर इंजीनियर अजीत कुमार रोते हुए विभाग के बड़े अधिकारियों पर आरोप लगा रहा है। जेई ने वीडियो में बताया कि बीएसए संजय सिंह साल भर से उसे अनावश्यक रूप से प्रताड़ित कर रहे हैं। जेई ने आगे कहा कि मेरा वीडियो बना लो। मैं मर जाऊंगा, सही बता रहा हूं। बीएसए साहब ने जीना हराम कर दिया है मेरा। कहीं कोई सुनवाई नहीं हो रही है। मैं डीएम साहब के यहां जाऊंगा। वीडियो को मुख्यालय तक वायरल करूंगा।

मामले को लेकर बोले BSA और DD

भूमि संरक्षण विभाग में भ्रष्टाचार के पहले भी कई मामले सामने आ चुके है। डीडी भूमि संरक्षण नीरजा सिंह और BSA संजय सिंह पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए गए हैं। मामले पर नीरजा सिंह, डीडी, भूमि संरक्षण ने बताया कि मामला मेरे संज्ञान में है। हम जिस तंत्र से जुड़े हैं, उसके कई नियम व कानून हैं। आरोपों की जांच हो रही है या नहीं या क्या जांच हो रही है, इस बारे में आपको कुछ नहीं बता सकती। डीएम साहब आधिकारिक बयान दे सकते हैं। वहीं, बीएसए संजय सिंह ने बताया कि उनके कहने से क्या होता है। मेरे सामने इस तरह का कोई वाक्या नहीं हुआ है। यह सरकारी काम है, पत्र दिया जाता है। वह बहकावे में आकर ऐसा कर रहे हैं। हम बैठे हैं तो काम कराएंगे ही। उच्चाधिकारियों को भी पूरे मामले की जानकारी है।

(बरेली से जहांगीर मलिक की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें:

ये कोई फिल्म की शूटिंग नहीं बल्कि कर्नाटक में बीच सड़क पर हो रहे गैंगवार का नजारा है, दिल दहला देगा यह Video

बिना टिकट ब्रम्हपुत्रा एक्सप्रेस के AC कोच में चढ़ गई हजारों की भीड़, Video हुआ वायरल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement