Saturday, April 27, 2024
Advertisement

कपल ने टॉयलेट में की शादी, इस जगह को चुनने के पीछे बताई ये वजह

एक कपल ने अपनी शादी एक टॉयलेट में की। टॉयलेट में शादी करनेके पीछे उन्होंने जो वजह बताई वह सुनकर हर कोई हैरान रह गया। शादी केंटुकी में पुरूषों के शौचालय में हुई।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: March 08, 2024 23:49 IST
लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टोक- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टोक

हर कोई चाहता है कि उसकी शादी धूमधाम से किसी मैरिज हॉल, चर्च या फिर मंदिर में हो। अब तो लोगों के बीच डेस्टिनेशन वेडिंग का भी क्रेज समा गया है। शादियां जितनी महंगी होती है लोग उतनी ही तारीफों के पुल बांधते चले जाते हैं। लेकिन एक कपल को शादी ने इन सब जगहों को छोड़ कर टॉयलेट में शादी करने का फैसला लिया। कपल ने मेल टॉयलेट में शादी की और यहीं पर उन्होंने साथ जीने-मरने की कसमें खाईं। कपल का नाम लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टोक है। इस कपल ने 14 फरवरी को केंटुकी के एक शौचालय में अपनी शादी रचाई। टियाना एचओपी शॉप्स में काम करती हैं।

लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टोक

Image Source : SOCIAL MEDIA
लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टोक
 

बताया क्यों चुनी ये जगह

कपल ने ऐसी शादी क्यों की उसके पीछे उन्होंने ये वजह बताई कि वो लोग कुछ अलग करना चाहते थे। वे आम लोगों की तरह शादी नहीं करना चाहते थे। उन्होंने सबसे अलग शादी इसलिए की क्योंकि वे अपने बच्चों को अपनी शादी से जुड़ी मजेदार कहानी सुना सकें। एलिस्टोक ने काफी सोच विचार करने के बाद टॉयलेट में शादी करने का फैसला किया। उसके बॉस को उसका यह आइडिया पसंद आया और उन्होंने इसके लिए हां कर दिया। 

लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टोक

Image Source : SOCIAL MEDIA
लोगेन एबनी और टियाना एलिस्टोक

ऐसे आया आइडिया

HOP शॉप अपने अनोखे बाथरूम के लिए जाना जाता है। एलिस्टोक ने कहा कि हम एक डिस्को बाथरूम में शादी करने का फैसला ले रहे थे। हालांकि ये बात हम मजाक में बोल रहे थे। लेकिन फिर हमने ये सोचा कि ऐसा करना बिल्कुल संभव है। ये शादी का सबसे अलग वेन्यू होगा। HOP शॉप ने इस शादी का एक वीडियो भी रिलीज किया। टॉयलेट में डिस्को बॉल लगाई गई थी, खूब सजावट भी हुई थी। शादी में कपल के रिश्तेदार भी आएं। कपल ने एक दूसरे से पुरूष शौचालय में शादी रचाई और इस दौरान सभी लोग खुश थे। सच में ये शादी सबसे अलग थी। 

ये भी पढ़ें:

National Creators Award: पीएम मोदी ने इन Youtubers के लिए ऐसे मजे कि वायरल होने लगा Video, आप भी देखें

National Creators Award: इन कंटेंट क्रिएटर्स को पीएम मोदी ने किया सम्मानित, देखें पूरी लिस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement