Wednesday, June 12, 2024
Advertisement

बिना टिकट ब्रह्मपुत्रा एक्सप्रेस के AC कोच में चढ़ गई सैकड़ों की भीड़, Video हुआ वायरल

Train Ka Video: बिहार के पटना जंक्शन पर कई यात्री बिना टिकट लिए ही ब्रह्मपुत्रा एक्सप्रेस के एसी कोच में चढ़ गए। जिससे ट्रेन खचाखच भर गई। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Updated on: May 26, 2024 12:07 IST
ट्रेन में बिना टिकट चढ़े यात्री- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA ट्रेन में बिना टिकट चढ़े यात्री

हाल में सोशल मीडिया पर ऐसे कई वीडियो वायरल हुए जिसमें ट्रेनों के आरक्षित डिब्बों में बिना टिकट यात्रियों ने अपना कब्जा जमा लिया है। इससे ट्रेन में सफर करने वाले उन यात्रियों को काफी असुविधा और परेशानी का सामना करना पड़ रहा है जिन्होंने अपनी सीट पहले से ही बुक कर रखी थी। ऐसा ही एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें एक ट्रेन के AC कोच में बिना टिकट लिए हजारों की भड़ी चढ़ गई। दरअसल, ये यात्री पटना जंक्शन पर ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस में चढ़े थे।

Related Stories

ट्रेन के AC कोच में बिना टिकट लिए चढ़ गए लोग

मामले का वीडियो ट्रेन में ही यात्रा कर रहे विजय कुमार नाम के एक यात्री ने अपने एक्स हैंडल से शेयर किया है। वीडियो में उन्होंने बताया कि ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस के थर्ड एसी कोच में बिना टिकट लिए हजारों लोग एक साथ पटना जंक्शन पर ट्रेन में चढ़ गए। उन्होंने आगे बताया कि उन्हें और उनके परिवार को ट्रेन में चढ़ने और अपनी बुक की हुईं सीटों को खोजकर बैठने में बहुत कठिनाई का सामना करना पड़ा। विजय कुमार ने बताया कि उन्होंने अपने परिवार के लिए 8 सीटें बुक की थीं, लेकिन अनधिकृत यात्रियों की उपस्थिति के कारण केवल 6 सीटें ही पहुंच सकें। बिना टिकट वालों के साथ-साथ जनरल टिकट वाले भी कोच में घुस गए थे। उन्होंने बताया कि मेरे परिवार की महिलाएं बाथरूम जाना चाहती हैं, लेकिन भीड़ के चलते वह जा नहीं पाती हैं। हर जगह लोग खचाखच भरे हुए हैं। पिछले कुछ समय से महिलाएं बाथरूम जाना चाहती हैं, लेकिन नहीं जा पा रही हैं। ट्रेन बुक करने का क्या फायदा जब कोई हम यात्रियों को दी जाने वाली बुनियादी सेवाओं का भी उपयोग नहीं कर सकता।   

यात्री ने वीडियो शेयर कर रेलवे को टैग किया

विजय कुमार ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- "एसी-3 कोच पर सामान्य यात्रियों ने कब्जा कर लिया है। किसी को किसी नियम की परवाह नहीं है।" विजय कुमार ने रेलवे को टैग करते हुए लिखा- छात्रों की मदद के लिए कुछ कदम उठाए। कुछ रेलगाड़ियाँ और शुरू की जाएं या कुछ और क्यों हमेशा आम जनता को परेशानी उठानी पड़ती है। कन्फर्म टिकट का भी क्या फायदा। वीडियो में आप देख सकते हैं कि कोच में इतनी भीड़ है कि किसी के पैर रखने की भी जगह ट्रेन में नहीं है। लोगों की भीड़ ट्रेन के गलियारे में खचाखच भरी हुई है।

ये भी पढ़ें:

Russian Girl का चप्पल टूटा तो मोची के पास पहुंची, फिर चचा ने दिखाया अपनी अंग्रेजी का जलवा, सुनकर लड़की रह गई हैरान

सोनम गुप्ता के बाद निशा के आशिक ने 10 के नोट पर लिखा दर्दे-दिल, कहा- वह रात को 9 बजे इस जगह पर इंतजार करेगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement