Saturday, July 13, 2024
Advertisement

Russian Girl का चप्पल टूटा तो मोची के पास पहुंची, फिर चचा ने दिखाया अपनी अंग्रेजी का जलवा, सुनकर लड़की रह गई हैरान

Russian Girl Video: रूसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मारिया चुगुरोवा इन दिनों भारत में हैं और वह मुंबई घूम रही हैं। मुंबई घूमने के दौरान उनकी चप्पल टूट जाती है फिर वह अपनी चप्पल को लेकर एक मोची के पास जाती हैं। मोची जब उनसे इंग्लिश में बात करता है तो वह उसे सुनकर हैरान रह जाती हैं।

Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: May 25, 2024 15:07 IST
मोची के साथ रूसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मारिया चुगुरोवा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मोची के साथ रूसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर मारिया चुगुरोवा

Russian Girl Video: आमतौर पर आपको जो मोची मिलते हैं, वे अधिकतर अनपढ़ होते हैं। लेकिन हाल में ही एक मोची का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वह एक रूसी लड़की के साथ फर्राटेदार इंग्लिश बोलते हुए नजर आ रहा है। मोची की इंग्लिश सुनकर रूसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर का मुंह खुला का खुला रह गया। इस रूसी सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर को आपने अपने फीड में जरूर देखा होगा। इनका नाम है मारिया चुगुरोवा। मारिया इन दिनों भारत में घूम रही हैं। मायानगरी मुंबई घूमने के दौरान उनकी चप्पल टूट गई। जिसके बाद वह एक मोची के पास पहुंची। जब उन्होंने मोची की अंग्रेजी सुनी तो वह हैरान रह गईं। मारिया ने अपना और उस मोची का वीडियो अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर भी किया है। 

मोची की इंग्लिश सुनकर हैरान रह गई महिला

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि घूमते वक्त एक रूसी महिला का चप्पल टूट जाता है। जिसके बाद वह अपनी चप्पल को लेकर एक मोची के पास पहुंचती है। वह मोची को बताती है कि उसका चप्पल टूट गया है। फिर मोची चप्पल देखते हुए उस रूसी महिला से इंग्लिश में पूछता है कि क्या आप अपने चप्पल को सिलवाएंगी या फिर इसे चिपका दिया जाए। इसके बाद वह महिला मोची को चप्पल सीने को बोलती है। फिर महिला मोची का नाम पूछती है। मोची उसे अपना नाम विकास बताता है। फिर मोची इंग्लिश में ही उस महिला से पूछता है कि आप कहां से हैं। महिला बताती है कि वह रूस से है। फिर महिला मोची से पूछती है कि आप ये काम कब से कर रहे हैं। मोची जवाब देता है- मैं ये काम पिछले 26 सालों से कर रहा हूं। आगे महिला पूछती है कि क्या आप अपने काम को पसंद करते हैं। मोची जवाब देता है कि हां वह अपने काम को बहुत ज्यादा पसंद करता है। ये सारी बातें मोची उस रूसी महिला से अंग्रेजी में कर रहा था। 

वीडियो को मिले 9 कोरड़ व्यूज

तब तक चप्पल भी सिल जाती है। फिर मारिया मोची से चप्पल को बनाने की कीमत पूछती है। मोची उनसे 10 रुपए मांगता है।  मात्र 10 रुपये का सुनकर रूसी महिला हैरान हो जाती है और वह मोची से कहती है कि उनके यहां रूस में ऐसी सर्विस नहीं मिलती अगर एक बार आपका चप्पल टूट गया तो फिर आपको उस टूटी चप्पल के साथ ही घूमना पड़ेगा। इसके बाद रूसी महिला मोची को 20 रुपए देती है और सारे पैसे रखने के लिए उसे बोलती है। उसके बाद वह महिला बड़े प्यार से मोची को धन्यवाद कहती है और वहां से निकल जाती है। वीडियो को खबर लिखे जाने तक 9 करोड़ लोगों ने देखा और 50 लाख लोगों ने इसे लाइक किया है। 

ये भी पढ़ें:

सोनम गुप्ता के बाद निशा के आशिक ने 10 के नोट पर लिखा दर्दे-दिल, कहा- वह रात को 9 बजे इस जगह पर इंतजार करेगा

'बदो बदी' गाने वाले चचा का असली नाम क्या है? चाहत फतेह अली खान तो बिल्कुल भी नहीं है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement