Tuesday, June 25, 2024
Advertisement

VIDEO: पटना से मुंबई जा रही ट्रेन में मिली महिला की सिर कटी लाश, हाथ-पैर तोड़कर सूटकेश में किया था पैक

मिर्जापुर में एक ट्रेन में महिला की सिर कटी लाश मिलने से हड़कंप मच गया। मृतक महिला की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। आरोपी भी पुलिस की गिरफ्तार से बाहर है।

Edited By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: May 17, 2024 19:55 IST
लाल रंग के इसी सूटकेश में थी लाश- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV लाल रंग के इसी सूटकेश में थी लाश

मिर्जापुरः उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के चुनार रेलवे स्टेशन पर पटना से मुंबई जा रही मुंबई जनता एक्सप्रेस ट्रेन में लाल रंग के सूटकेस में एक महिला की सर कटी लाश मिली। ट्रेन के यात्रियों ने लावारिश बैग होने की सूचना रेलवे पुलिस को दी थी। जब सूटकेश को खोला गया तो सभी लोग चौंक गए। 

अर्ध नग्न हालत में मिला महिला का शव

बताया जा रहा कि ट्रेन संख्या 13201 मुंबई जनता एक्सप्रेस अप में यात्रा कर रहे यात्रियों ने रेलवे पुलिस को एक लावारिश बैग की सूचना दी। यात्रियों ने पुलिस को बताया कि जनरल कोच में एक लाल रंग का ट्रॉली बैग रखा हुआ है, जो लावारिस हालत में है। कई स्टेशन गुजर गया लेकिन कोई इसे ले नही जा रहा है। जनता एक्सप्रेस चुनार जंक्शन पर अपने निर्धारित समय सुबह पांच बजकर पांच मिनट से दो घंटे देरी से सात बजकर पांच मिनट पर प्लेटफार्म नंबर तीन पर पहुंची तो सूचना पर आरपीएफ और जीआरपी के जवानों ने ट्रॉली बैग को अटेंड किया और बैग को खोला तो एक अज्ञात 30 वर्षीय महिला का सिर कटा अर्ध नग्न हालत में शव मिला।

शव की अभी तक नहीं हो पाई पहचान

बताया जा रहा है कि मृतक महिला के हाथों में गोल्डन कलर की चूड़ी और पैर में बिछिया थी। शव की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। पुलिस का कहना है कि मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया गया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। फिलहाल सीसीटीवी कैमरे की मदद से आरोपी की पहचान की जा रही है। 

बताया जा रहा है कि महिला के हाथ और पैर को तोड़कर सूटकेश में पैक किया गया था। महिला के शरीर पर आधे कपड़े थे। शव के ऊपर एक पन्नी बिछाई गई थी। पुलिस का कहना है कि बैग टॉयलेट के पास रखा गया था। 

रिपोर्ट-मेराज़ खान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement