Friday, June 14, 2024
Advertisement

ये कोई फिल्म की शूटिंग नहीं बल्कि कर्नाटक में बीच सड़क पर हो रहे गैंगवार का नजारा है, दिल दहला देगा यह Video

गैंगवार की यह घटना 18 मई की रात की है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना को लेकर BJP ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है।

Reported By : T Raghavan Written By : Pankaj Yadav Updated on: May 25, 2024 18:02 IST
सड़क पर हुए गैंगवार का नजारा- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क पर हुए गैंगवार का नजारा

कर्नाटक में बदमाशों के हौसले किस कदर बुलंद हैं, इस बात का अंदाजा आप ये वीडियो देखकर लगा सकते हैं। वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसे देखने के बाद किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएंगे। वीडियो को देखा जाए तो एक नजर में ऐसा लग रहा है कि किसी फिल्म की शूटिंग से चल रही है। लेकिन यह किसी फिल्म की शूटिंग नहीं बल्कि कर्नाटका के उडुपी में हुए दो गैंग के बीच गैंगवार का है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि दो गुटों के बीच खूनी संघर्ष चल रहा है। 

बीच सड़क पर हुआ गैंगवार

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले एक कार सामने से आती है और वहां मौजूद दूसरी कार को टक्कर मार देती है। फिर दोनों कारों में से बदमाश बाहर निकलते हैं और एक दूसरे पर हमला करने लगते हैं। हालांकि उन्होंने अपने हाथ में क्या लिया हुआ है यह अभी पता नहीं चल सका है। बदमाश एक दूसरे पर और गाड़ी पर कुछ फेंकते नजर आ रहे हैं। लेकिन वीडियो को देखने से ये साफ तौर पर पता चलता है कि दोनों ही गुट के लोग एक दूसरे के खून के प्यासे हैं। 

घटना में एक युवक कार की चपेट में आया

थोड़ी देर बाद कार से कुछ और लोग बाहर निकलते हैं और एक दूसरे पर हमला और तेज कर देते हैं। जिसके बाद दोनों कार सड़क पर तेजी से इधर-उधर दौड़ती है। फिर एक कार दूसरे गैंग के एक सदस्य को रौंदती हुई आगे बढ़ जाती है। वीडियो में जैसा कि देखा जा सकता है कि कार से रौंदे जाने के बाद वह शख्स घायल होकर जमीन पर गिर जाता है। उस वक्त शख्स के शरीर में कोई हलचल नहीं देखी जा रही है। इधर, कार के बाहर मौजूद लोग एक दूसरे पर हमला करते रहते हैं। वहीं कुछ देर बाद दूसरी कार घायल सदस्य को उठाकर अंदर बैठा लेती है और फिर वहां से निकल जाती है।

पुलिस ने एक गैंग के 3 लोगों को पकड़ा

पुलिस के मुताबिक ये वीडियो 18 मई का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि दोनों गैंग के बीच हुआ विवाद एक कार को बेचने को लेकर हुआ था। 20 मई को पुलिस ने इस मामले में FIR दर्ज की। पुलिस के मुताबिक इस वीडियो के सामने आने के बाद अब FIR में और भी धाराएं जोड़ी जाएंगी। पुलिस ने अब तक कापू के गरुडा गैंग के तीन सदस्यों आशिक, रकीब और सकेलन को अरेस्ट कर लिया है, बाकी आरोपी फरार चल रहे हैं। पुलिस को इन आरोपियों के पास से 2 स्वीफ्ट कार, 2 बाइक, एक तलवार और एक ड्रेगर मिला है। 

घटना का वीडियो BJP ने किया पोस्ट

वहीं, विपक्षी दल BJP ने इस वीडियो को   X पर पोस्ट कर इसे राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था से जोड़ दिया है। BJP ने पिछले महीनों में हुई आपराधिक घटनाओं का जिक्र करते हुए कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाया कि तुष्टिकरण की राजनीति के चलते एक समुदाय के अपराधियों के हौसले बुलंद हो गए हैं। ऐसी घटनाओं से राज्य की आर्थिक प्रगति को नुकसान होता है।

ये भी पढ़ें:

Russian Girl का चप्पल टूटा तो मोची के पास पहुंची, फिर चचा ने दिखाया अपनी अंग्रेजी का जलवा, सुनकर लड़की रह गई हैरान

सोनम गुप्ता के बाद निशा के आशिक ने 10 के नोट पर लिखा दर्दे-दिल, कहा- वह रात को 9 बजे इस जगह पर इंतजार करेगा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement