Saturday, April 20, 2024
Advertisement

पति के इस्तीफे के बाद अमृता फडणवीस ने किया दिल छू लेने वाला ट्वीट, वापसी को लेकर कही ये बड़ी बात

देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने मंगलवार को ट्वीट किया। अमृता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर कल काफी चर्चा में रहा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 27, 2019 7:53 IST
Amruta Fadnavis- India TV Hindi
Amruta Fadnavis

मुंबई। महाराष्ट्र में एक बड़े नाटकीय घटनाक्रम के बाद कल दोपहर देवेंद्र फडणवीस ने राज्य के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया। फडणवीस के इस्तीफे के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों के बयान आए, इसमें राजनीतिक दलों से लेकर आम लोग भी शामिल थे। इसी बीच देवेंद्र फडणवीस की पत्नी अमृता फडणवीस ने मंगलवार को ट्वीट किया। अमृता का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर कल काफी चर्चा में रहा। इसमें जहां अमृता ने महाराष्ट्र के लोगों को धन्यवाद दिया। वहीं उन्होंने राज्य में एक बार फिर वापसी करने की बात भी कहीं। 

अमृता ने अपने ट्वीट में शायरी के जरिए कहा कि हम वापसी करेंगे। पेशे से बैंकर अमृता ने ट्वीट किया, ‘‘पलट के आऊंगी शाखों पे खुशबुएं लेकर, खिजां की जद में हूं मौसम ज़रा बदलने दे!’’ उन्होंने महाराष्ट्र के लोगों का आभार जताया। अमृता ने कहा, ‘‘आपकी वहिनी के तौर पर यादगार पांच साल के लिए आप सबका शुक्रिया।’’ मराठी में भाई की पत्नी को ‘वहिनी’ कहा जाता है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement