1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक कैदी और दो कर्मी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक कैदी और दो कर्मी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई की आर्थर रोड जेल में बुधवार को एक कैदी और दो जेल कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जेल एडीजी ने इसकी पुष्टि की है।

Rajiv Singh Rajiv Singh
Updated on: May 07, 2020 0:38 IST
मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक कैदी और दो कर्मी कोरोना पॉजिटिव- India TV Hindi
मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक कैदी और दो कर्मी कोरोना पॉजिटिव

मुंबई: मुंबई की आर्थर रोड जेल में बुधवार को एक कैदी और दो जेल कर्मी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। जेल एडीजी ने इसकी पुष्टि की है। इसके अलावा बुधवार को ही पूर्वी मुंबई के कुर्ला में दो पुलिस कांस्टेबल कोविड-19 से संक्रमित पाए गए हैं। संबंधित अधिकारियों ने बताया कि मंगलवार को कुर्ला पुलिस थाने के जिन कांस्टेबलों की जांच रिपोर्ट में संक्रमण की पुष्टि हुई, उन दोनों को पृथक-वास में रखा गया है। 

बता दें कि बुधवार को मुंबई में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले 10,000 के आंकड़े को पार कर 10,527 हो गए। वहीं, 25 और संक्रमित मरीजों की मौत के साथ देश की आर्थिक राजधानी में कोविड-19 से मरने वाले लोगों की कुल संख्या बढ़ कर 412 पहुंच गई। बृहन्मुंबई नगर निगम ने यह जानकारी दी। .

एक विज्ञप्ति के मुताबिक, कोविड-19 से यहां अब तक कुल 412 लोगों की मौत हुई है। वहीं, संक्रमण मुक्त होने के बाद अब कुल 2,287 लोगों को अस्पताल से छुट्टी दी जा चुकी है। इसमें कहा गया है, ‘‘विभिन्न अस्पतालों में कोविड-19 के 443 संदिग्ध मरीजों को भर्ती किया गया है।’’

महाराष्ट्र में बुधवार को कोरोना वायरस के कुल पॉजिटिव मामलों की संख्या 16 हजार के पार पहुंच गई। राज्य में संक्रमण के 1233 नए पॉजिटिव केस सामने आए, जिसके साथ ही यहां कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 16758 हो गई। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मुंबई की आर्थर रोड जेल में एक कैदी और दो कर्मी कोरोना पॉजिटिव News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X