1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई में सोमवार से चलेंगी बेस्ट की बसें, एक बस में सिर्फ 25 यात्री कर सकेंगे सफर

मुंबई में सोमवार से चलेंगी बेस्ट की बसें, एक बस में सिर्फ 25 यात्री कर सकेंगे सफर

बस में सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा। ड्राइवर और कंडेक्टर भी बस में मास्क लगाकर ही रहेंगे।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: June 07, 2020 0:06 IST
Best Buses- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/AUTHACKERAY Representational Image

मुंबई. सोमवार से मुंबई शहर में लॉकडाउन के दौरान और भी ज्यादा ढील दी जाएगी। मुंबई में सोमवार से बेस्ट की बसें सड़क पर उतरेंगी। एक बस में सिर्फ 25 यात्रियों को जगह मिलेगी, जबकि डबल डेकर बस में सिर्फ 35 यात्री ही सफर कर सकेंगे। यात्रा के दौरान बस में चढ़ते और उतरते समय सभी को सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होगा।

बस में सभी लोगों को मास्क पहनना अनिवार्य होगा. ड्राइवर और कंडेक्टर भी बस में मास्क लगाकर ही रहेंगे। हर बस में एक सीट पर केवल एक व्यक्ति बैठेगा और सिर्फ 5 लोग खड़े रह सकते है। अभी बेस्ट अपनी बसों की 50 फीसदी बसें चलाएगा और अगर प्रयोग सफल होता है तो बसें अन्य सभी रूटों पर बढ़ाई जाएंगी। 

महाराष्ट्र में मामले 83 हजार के करीब

महाराष्ट्र से रविवार को 2739 लोग सामने आए, जिसेक बाद राज्य में कोरोना के कुल मामले बढ़कर 82,968 हो गए। महाराष्ट्र में अबतक 37,390 लोगों को डिस्चार्ज किया जा चुका है, जबकि 2969 लोगों की मौत हो चुकी है।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। मुंबई में सोमवार से चलेंगी बेस्ट की बसें, एक बस में सिर्फ 25 यात्री कर सकेंगे सफर News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X