Friday, May 10, 2024
Advertisement

मुंबई के व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग से आया धमकी भरा कॉल, बोला- जेल में बंद साथियों को छुड़ाने के लिए पैसे चाहिए

लॉरेंस बिश्नोई गैंग लगातार अलग-अलग लोगों को फोन करके रंगदारी मांग रहा है। अब खबर है कि मुंबई के एक व्यापारी को बिश्नोई गैंग ने फोन करके धमकाया है और 20 लाख रुपये मांगे हैं।

Reported By : Suraj Ojha Edited By : Swayam Prakash Published on: July 22, 2023 12:32 IST
Lawrence Bishnoi - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने किया व्यापारी को धमकी भरा फोन कॉल

मुंबई के मलाड इलाक़े में रहने वाले एक व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने धमकी भरा फोन कॉल किया है। बिश्नोई गैंग ने इस व्यापारी को फोन कर 20 लाख रुपये की मांग की है। सूत्रों ने बताया कि शिकायतकर्ता व्यापारी को 20 जुलाई की शाम को एक प्राइवेट नंबर से कॉल आया और कॉलर ने ख़ुद को बिश्नोई गैंग का सदस्य बताया। कॉलर ने इसके बाद व्यापारी से 20 लाख रुपये की मांग की और कहा कि उसकी गैंग के लोग जेल में हैं, उन्हें छुड़वाने के लिए उसे पैसे चाहिए। जिस व्यापारी को रंगदारी के लिए कॉल आया है, उसका केटरिंग का व्यापार है। 

पुलिस ने अज्ञात शख्स के खिलाफ मामला दर्ज किया

शिकायतकर्ता व्यापारी को जैसे ही बिश्नोई गैंग से धमकी भरा फोन आया, उसने इस बात की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने व्यापारी की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि व्यापारी की शिकायत के आधार पर अज्ञात शख़्स के ख़िलाफ़ IPC की धारा 385 के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

महाराष्ट्र विधानसभा तक पहुंचा मुद्दा
व्यापारी को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की धमकी का मामला महाराष्ट्र की विधानसभा में भी गूंजा। बीजेपी विधायक अतुल भातखलकर ने विधानसभा में लॉरेंस बिश्नोई का मुद्दा उठाया था। उन्होंने कहा कि मालाड में रहने वाले व्यापारी को बिश्नोई गैंग से धमकी मिली और उससे 20 लाख रुपए की मांग की गई। अतुल ने आगे मांग की और कहा कि इस मामले की क्राइम ब्रांच द्वारा जांच होनी चाहिये, जिसके बाद पुलिस ने व्यापारी से संपर्क किया और FIR दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

ये भी पढ़ें-

पीएम मोदी के मिशन अमृत सरोवर को सीएम भूपेंद्र पटेल ने एक साल में ही किया पूरा, अब गुजरात में खत्म होगी पानी की किल्लत

दिल्ली में दो बड़ी मस्जिदों को रेलवे ने हटाने का दिया नोटिस, वक्फ बोर्ड ने कहा- 1945 का कानूनी अग्रीमेंट है, कोई अतिक्रमण नहीं
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement