Friday, April 19, 2024
Advertisement

'बड़ा छत्रपति का वंशज बन रहा है क्या, तेरी...', शिंदे गुट के नेता ने उद्धव गुट के प्रवक्ता को दी गोली मारने की धमकी

उद्धव गुट के एक नेता को शिंदे गुट के नेता ने गोली मारने के धमकी दी है। इसके बाद उद्धव गुट के प्रवक्ता ने मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। शिंदे गुट के नेता ने उद्धव गुट के नेता को कहा, 'बड़ा छत्रपति का वंशज बन रहा है क्या?

Reported By : Atul Singh Written By : Shailendra Tiwari Updated on: June 08, 2023 6:23 IST
shivsena, maharashtra- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV शिंदे गुट के सचिव संजय मशिलकर ने उद्धव गुट के प्रवक्ता आनंद दूबे को दी जान से मारने की धमकी।

महाराष्ट्र में उद्धव गुट के एक नेता को शिंदे गुट के नेता ने जान से मारने के धमकी दी है। धमकी फोन कॉल के जरिए दी गई है। उद्धव गुट के शिवसेना नेता ने पुलिस से इस बात की शिकायत की है। वहीं, पुलिस फोन करने वाले आरोपी की तलाश में जुट गई है। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, शिवसेना उद्धव गुट के प्रवक्ता आनंद दुबे को एक धमकी भरा फोन आया। फोन करने वाले शख्स ने आनंद दुबे को जान से मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले शिंदे गुट के नेता ने कहा "तू खुद को छत्रपति शिवाजी का वंशज समझता है क्या? ज्यादा बोल रहा है, अच्छे से रह वरना गोली मार दी जाएगी।"

शिंदे गुट के नेता ने दी धमकी

इसके बाद शिवसेना उद्धव गुट के प्रवक्ता ने मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में लिखित शिकायत दर्ज कराई है। शिकायत की कॉपी इंडिया टीवी के पास है। शिकायत में कहा गया कि आज शाम मुझे एक नंबर से कॉल आया। ये नंबर शिवसेना शिंदे गुट के सचिव संजय मशिलकर का है। कॉल पर शिंदे गुट के नेता संजय मशिलकर ने मुझे उद्धव ठाकरे का साथ देने पर गोली से मारने की धमकी दी है। इंडिया टीवी से प्रवक्ता आनंद दुबे ने कहा कि आज शाम 7:45 बजे मुझे सजंय ने कॉल किया, लेकिन मैं एक टीवी डिबेट में था, तो कॉल नहीं उठा सका। डिबेट खत्म होने पर जब मैंने संजय को कॉल किया तो उसने फोन उठाते हुए सबसे पहले कहा क्या तू खुद को छत्रपति शिवाजी का वंशज समझता है? ज़्यादा ही टीवी पर चढ़कर बोल रहा है। उसके बाद संजय ने मुझे (आनंद दुबे) गंदी-गंदी गालियां दी और फिर गोली मारने की बात भी कही।

"सबसे पहले संजय राउत को दी जानकारी"

इसके बाद मैंने रात 8:15 बजे सबसे पहले इस बात की जानकारी संजय राउत दी। जिसके बाद रात 9 बजे मैंने मुंबई के समता नगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है।जानकारी दे दें कि आरोपी संजय मशीलकर शिवसेना टूटने से पहले उद्धव ठाकरे के साथ था। करीब 4 महीने पहले ही संजय ने शिंदे गुट का दामन थामा है। शिकायत के बाद पुलिस जिस नंबर से धमकी भरा कॉल आया उसका पता लगाने में जुट गई है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement