Thursday, March 28, 2024
Advertisement

Mumbai Fire: लव रंजन की फिल्म के एक सेट पर लगी आग, रणबीर और श्रद्धा कपूर साथ कर रहे काम

Mumbai Fire: मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) में शुक्रवार दोपहर एक फिल्म के सेट पर आग लग गई। नगर निकाय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बगल में चित्रकूट ग्राउंड में बने फिल्म के एक सेट पर अचानक आग लग गई।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Swayam Prakash Published on: July 29, 2022 20:45 IST
A fire broke out on a film set in Andheri- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV A fire broke out on a film set in Andheri

Highlights

  • लव रंजन की फिल्म के सेट पर लग गई आग
  • अंधेरी वेस्ट में चित्रकूट स्टूडियो में लगा था सेट
  • अब तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं

Mumbai Fire: मुंबई के अंधेरी (वेस्ट) में शुक्रवार दोपहर एक फिल्म के सेट पर आग लग गई। नगर निकाय के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शाम करीब साढ़े चार बजे अंधेरी स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स के बगल में चित्रकूट ग्राउंड में बने फिल्म के एक सेट पर अचानक आग लग गई। इससे पहले अधिकारियों ने कहा था कि आग इलाके की एक दुकान में लगी थी, लेकिन बाद में उन्होंने पुष्टि की कि यह एक फिल्म के सेट पर थी। मौके से काले धुएं के घने गुबार उठते देखे गए। 

रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर साथ कर रहे काम 

मुंबई के चित्रकूट स्टूडियो में भी शाम 4:30 बजे के करीब आग लग गई। राहत की बात है कि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। जानकारी है कि चित्रकूट स्टूडियो में लव रंजन की फिल्म का सेट बनाया गया था, जिसमें रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर साथ काम कर रहे हैं। इसके सेट पर लाइटिंग की जा रही थी, ऐसे में घटना के वक्त शूटिंग नहीं चल रही थी, लिहाजा बहुत बड़ा हादसा टल गया।

दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर मौजूद
अधिकारी ने बताया कि दमकल की 10 गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और आग बुझाने के प्रयास जारी हैं। उन्होंने बताया कि अब तक किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है। मुंबई में आग की घटनाएं आए दिन बढ़ती जा रही हैं। ऐसे में फायर सेफ्टी को लेकर जो हकीकत के दावे बीएमसी करती है, उसकी पोल यह बड़ी आग की घटनाएं खोल देती हैं।

दूर से ही दिख रहा था धुएं का गुबार
आग इतनी भयानक तरीके से लगी थी कि धुएं का गुबार काफी दूर से ही दिखाई दे रहा था। बताया जा रहा है कि शाम 4 बजे के करीब ये आग लगी है। आग की सूचना मिलते ही मौके पर फायर ब्रिगेड की 10 गाड़ियों ने पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है। आग की इस घटना में फिलहाल किसी के झुलसने की खबर नहीं है। ऐसे में सभी सामानों को अंदर से निकाला जा रहा है। लेकिन एक बार फिर से ऐसी जगहों पर होने वाली आगजनी की घटनाओं से फायर सेफ्टी के नियमो की धज्जियां उड़ती दिखाई देती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement