Sunday, April 28, 2024
Advertisement

Crime News : महिलाओं को अश्लील वीडियो कॉल कर ब्लैकमेल करने का आरोपी गिरफ्तार, जांच जारी

Crime News :19 वर्षीय युवक प्रशांत आदित्य गुजरात के गांधीनगर में बैठकर देश के कई राज्यो और शहरों में महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे पैसे उगाही करने का काम करता था।

Jayprakash Singh Reported By: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Updated on: July 29, 2022 17:24 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE Representational Image

Highlights

  • गुजरात के गांधीनगर का रहने वाला है आरोपी
  • 500 -1000 रु. के लिए महिलाओं को करता था ब्लैकमेल
  • मुंबई पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Crime News : इंस्टाग्राम (Instagram) से महिलाओं की फोटो लेकर उनके फोटो के बैकग्राउंड में पॉर्न फिल्म का साउंड लगाकर महिलाओं को ब्लैकमेल करने वाले शख्स को मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने गुजरात से गिरफ्तार कर लिया है। 19 वर्षीय युवक प्रशांत आदित्य गुजरात के गांधीनगर में बैठकर देश के कई राज्यो और शहरों में महिलाओं को ब्लैकमेल कर उनसे पैसे उगाही करने का काम किया करता था।इसके टारगेट पर ज्यादातर कॉलेज जाने वाली लड़कियां,ऑफिस जाने वाली महिलाएं होती थीं ।

कई महिलाओं का जीना कर दिया था दूभर 

प्रशांत आदित्य की उम्र 19 साल है। वह गुजरात के गांधीनगर का रहने वाला है और गांधीनगर में बैठे-बैठे ही इसने कई महिलाओं का जीना दूभर कर दिया था। सिर्फ 500 और 1000 रु. के लिए यह महिलाओं को ब्लैकमेल करता था लेकिन इसका ब्लैकमेल करने का का तरीका बेहद घिनौना और अलग था।

फोटो के बैकग्राउंड में पॉर्न फिल्म का साउंड 

प्रशांत आदित्य इंस्टाग्राम पर  कम्युनिटी से जुड़ा था। इंस्टाग्राम पर या कम्युनिटी में जिन महिलाओं की फोटो रहती थी उसे लेकर प्रशांत  बैकग्राउंड में पॉर्न फिल्म का साउंड अपलोड कर देता था और फिर उन महिलाओं को ब्लैकमेल करता था। प्रशांत उन महिलाओं को वह फोटो भेज कर और उन्हें वायरल करने की धमकी देता था और उनसे 500 से 1000 रुपए की मांग करता था। प्रशांत आदित्य 10 वीं फेल है।

पुलिस ने लोगों से चौकन्ना रहने को कहा

पुलिस ने भी लोगों से अपील की है कि वह ऐसे लोगों के शिकंजे में ना आए और अगर उनकी नजर में कहीं ऐसा होता है या उनके साथ ऐसा होता है तो तुरंत पुलिस से संपर्क करें।पुलिस के मुताबिक तो आंकड़ा 21 महिलाओं का है लेकिन प्रशांत की पूछताछ में उसने यह आंकड़ा 50 से ज्यादा होने का दावा किया है।और प्रशांत का यह जाल किसी एक राज्य तक नहीं तो पूरे देश फैला हुआ था।

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement