Saturday, May 04, 2024
Advertisement

गिनीज बुक में नाम दर्ज करा चुके मुच्छड़ पानवाला को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया, ये है वजह

मुच्छड़ पानवाला को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि मुच्छड़ पानवाला गिनीज बुक में अपनी मूंछो की वजह से नाम दर्ज करा चुके हैं। उनका असली नाम शिवकुमार तिवारी है और उनकी मुंबई के गिरगांव खेतवाड़ी इलाके में दुकान है।

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Rituraj Tripathi Published on: February 15, 2023 14:55 IST
Muchhad Panwala - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PICTURE मुच्छड़ पानवाला गिरफ्तार

मुंबई: गिनीज बुक में अपनी मूंछो की वजह से नाम दर्ज करा चुके मुच्छड़ पानवाला को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया है। ये गिरफ्तारी पुलिस की एंटी नारकोटिक्स सेल ने की है। मुच्छड़ पानवाला के यहां ANC ने रेड की और नारकोटिक्स सब्सटेंस बरामद किया। बता दें कि मुच्छड़ पानवाला की मुंबई के गिरगांव खेतवाड़ी इलाके में दुकान है। इनका असली नाम शिवकुमार तिवारी है। 

क्या है पूरा मामला

मुंबई पुलिस ने शहर में पानवालों के खिलाफ आल आउट ऑपरेशन चलाया और 14 से 15 तारीख के बीच कुल 4 केस दर्ज किए। इसमें 16 लोगों को आरोपी बनाया गया, 10 गिरफ्तार हुए और 6 फरार हैं। इनके पास से 947 E सिगरेट जिसकी कीमत 13 लाख 65 हजार 200 रुपए है, 699 हुक्का पैकेट समेत 15 लाख 80 हजार की कोकीन और MD ड्रग्स भी बरामद किया गया है।

ये भी पढ़ें- 

कनाडा में हिंदू मंदिर पर लिखे गए भारत और मोदी विरोध में नारे, खालिस्तानियों पर लगे हैं आरोप

राजधानी एक्सप्रेस में परोसे गए खाने पर लट्टू हुए ऑस्ट्रेलियाई समाजशास्त्री, ट्विटर पर तस्वीरें शेयर कर कही ये बात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement