Monday, May 06, 2024
Advertisement

मुंबई पुलिस ने किया दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा, बॉयफ्रेंड ने गर्लफ्रेंड का किया कत्ल, लाश को बेड में छिपाया और फिर...

Reported By : Rajiv Singh Edited By : Sudhanshu Gaur Published on: February 15, 2023 14:29 IST
मुंबई पुलिस ने किया दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा- India TV Hindi
Image Source : FILE मुंबई पुलिस ने किया दिल दहला देने वाले मामले का खुलासा

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में पुलिस ने एक डील दहलाने वाले मामले का खुलासा किया है। पुलिस ने बताया कि उन्होंने हार्दिक शाह नामक एक युवक को गिरफ्तार किया, जिसने अपनी गर्लफ्रेंड और लिविंग पार्टनर का बेहरमी से कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद उसने लाश को बैड की कैविटी में छिपा दिया। आरोपी ने हत्या के बाद घर का सारा सामान बेचकर फरार हो गया।

पिछले 3 वर्षों से कर रहे थे डेट 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हार्दिक शाह और मेघा पिछले 3 साल से एक दूसरे को डेट कर रहे थे और पिछले कुछ महीनों से लिविंग रिलेशनशिप में रह रहे थे। मेघा पेशे से नर्स थी। इस बीच उन्होंने नालासोपारा इलाके में एक किराए पर फ्लैट भी लिया और दोनों उसी घर में रहने लगे। बीते रविवार को पुलिस को फ्लैट से बदबू आने की सूचना मिली तो मौके पर पहुची पुलिस ने दरवाजा तोड़ा और फ्लैट में दाखिल हुई। 

बेड की कैविटी से बरामद हुई लाश 

पुलिस ने घर की तलाशी लेना शुरू किया। इस दौरान बेड की कैविटी में एक महिला की लाश पड़ी थी जिसकी शिनाख्त मेघा के तौर पर की गई। पास पड़ोस में पूछताछ में पता चला कि दोनों ने खुद को पति पत्नी बताकर किराए पर फ्लैट लिया था लेकिन दोनों लिविंग रिलेशनशिप में ही रह रहे थे। मेघा पेशे से नर्स थी जबकि हार्दिक बेरोजगार था। मेघा से अफेयर के बाद ही उसके घर वालों ने उसे घर से बेदखल कर दिया था।

दोनों में अक्सर होते थे झगड़े 

पड़ोसियों ने बताया कि मेघा की कमाई से ही घर चला रहा था, ऐसे में अक्सर हार्दिक और मेघा में तकरार होती थी। शुरूआती जांच में पता चला है कि अक्सर होने वाले झगड़े से तंग आकर हार्दिक ने मेघा की हत्या को अंजाम दिया होगा। इसके अलावा भी हत्या की क्या वजह हो सकती है उसको लेकर आगे की जांच की जा रही है। हार्दिक ने लाश को बेड रूम के बेड में ठिकाने लगाया और फरार होने से पहले घर के सामान तक बेच दिए और फिर ट्रेन से राजस्थान की दिशा में निकल गया। पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए मोबाइल फ़ोन की लोकेशन के आधार पर रेलवे पुलिस की मदद  आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement