1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. अनुराग और तापसी के बचाव में आए महाराष्ट्र के मंत्री, कहा-जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसपर कार्रवाई होगी

अनुराग और तापसी के बचाव में आए महाराष्ट्र के मंत्री, कहा-जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसपर कार्रवाई होगी

ठाकरे सरकार में एनसीपी और कांग्रेस के मंत्रियों ने आयकर विभाग की छापेमारी को बदले की भावना की की गई कार्रवाई बताया है और कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जो भी बोलेगा उसके खिलाफ केंद्र की संस्थाएं कार्रवाई करेंगी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 03, 2021 16:23 IST
- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू पर आयकर विभाग की रेड के बाद उनके बचाव में महाराष्ट्र की ठाकरे सरकार के कई मंत्री आ गए हैं

मुंबई। फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप और बॉलीवुड अभिनेत्री तापसी पन्नू के ऊपर आयकर विभाग की छापेमारी के बाद महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार के कई मंत्री उनके बचाव में आ गए हैं। ठाकरे सरकार में एनसीपी और कांग्रेस के मंत्रियों ने आयकर विभाग की छापेमारी को बदले की भावना की की गई कार्रवाई बताया है और कहा है कि केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ जो भी बोलेगा उसके खिलाफ केंद्र की संस्थाएं कार्रवाई करेंगी। 

कांग्रेस नेता और कैबिनेट मंत्री अशोक चव्हाण ने अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के खिलाफ इनकम टैक्स की रेड को मोदी सरकार की  बदले की भावना की कार्रवाई बताया।

एनसीपी नेता और महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री जितेंद्र आव्हाड ने अनुराग कश्यप, तापसी पन्नू के अलावा अन्य लोगों पर चल रही इनकम टैक्स की रेड पर जवाब देते हुए कहा कि यह रेड उन्हीं लोगों पर की जा रही है जो केंद्र सरकार की नीतियों पर सवाल उठाते थे, उन्होंने कहा जो लोग  लोकतंत्र बचा रहे हैं उन्हीं लोगों पर चुन-चुन कर यह रेड की जा रही है। जीतेंद्र आव्हाड ने कहा कि टैक्स की चोरी को लेकर रेड करना सिर्फ एक बहाना है

ठाकरे सरकार के मंत्री और वरिष्ठ एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा कि अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू के घर दफ्तर पर पड़े छापे की कार्रवाई पर महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक ने कहा की जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसके खिलाफ कार्रवाई होगी इसी नीति के साथ इन अभिनेताओं को टारगेट किया है।

कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र सरकार में महिला बाल विकास मंत्री यशोमती ठाकुर ने फिल्मी सितारों पर चल रही इनकम टैक्स की रेड पर कहा कि जो लोग उनके पक्ष में बोलते हैं वह भगवान और जो नहीं बोलते वह देशद्रोही, उन्होंने कहा कि सेंट्रल गवर्नमेंट का जिस तरह से कामकाज चल रहा है उससे साफ है कि डेमोक्रेसी नहीं बची। 

इनकम टैक्स की टीम ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में फ़िल्म मेकर अनुराग कश्यप, विकास बहल और फ़िल्म अभिनेत्री तापसी पन्नू के घरों पर रेड मारी है। आयकर की टीमों ने अनुराग कश्यप की कंपनी फैंटम के 4 ठिकानों पर रेड की है। इसके अलावा मधु मंटेना के घर और दफ्तर पर भी इनकम टैक्स का छापा पड़ा है।

अधिकारियों ने बताया कि आयकर विभाग ने बुधवार को बॉलीवुड अभिनेता तापसी पन्नू, निर्देशक अनुराग कश्यप द्वारा co-promoted फैंटम फिल्म्स और एक टैलेंट हंट कंपनी के साथ-साथ कुछ अन्य लोगों से जुड़े परिसरों की तलाशी ली। उन्होंने बताया कि रेड टैक्स चोरी से जुड़ी जांच का हिस्सा है। इनकम टैक्स द्वारा मुंबई और पुणे में लगभग 20 स्थानों पर रेड मारी गई। उन्होंने बताया कि जिन स्थानों पर छापा मारा गया उनमें तापसी पन्नू और विकास बहल समेत फैंटम फिल्म्स के अन्य प्रमोटर्स से जुड़े व्यापारिक प्रतिष्ठान शामिल हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। अनुराग और तापसी के बचाव में आए महाराष्ट्र के मंत्री, कहा-जो मोदी सरकार के खिलाफ बोलेगा उसपर कार्रवाई होगी News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment
X