Friday, May 17, 2024
Advertisement

नवाब मलिक ने फिर कहा- 'निर्दोषों को फर्जी मामलों में फंसा रहे हैं समीर वानखेड़े के करीबी लोग'

महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री नवाब मलिक (Nawab Malik) ने एक बार फिर दोहराया कि दो अक्टूबर को क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ बरामद होने का मामला ‘फर्जी’ है।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 30, 2021 22:17 IST
नवाब मलिक ने फिर कहा- 'निर्दोषों को फर्जी मामलों में फंसा रहे हैं समीर वानखेड़े के करीबी लोग'- India TV Hindi
Image Source : PTI नवाब मलिक ने फिर कहा- 'निर्दोषों को फर्जी मामलों में फंसा रहे हैं समीर वानखेड़े के करीबी लोग'

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार (Maharashtra Government) में मंत्री और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के नेता नवाब मलिक (Nawab Malik) ने शनिवार को अपने आरोपों को दोहराया कि एनसीबी (NCB) के मुंबई क्षेत्र के निदेशक समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) के करीबी कुछ लोग निर्दोष व्यक्तियों को फर्जी मामलों में फंसा रहे हैं। 

मलिक गत कई दिनों से वानखेड़े को निशाना बना रहे हैं, जिन्होंने मुंबई तट के नजदीक क्रूज जहाज पर छापेमारी (Mumbai Cruise Raid) का नेतृत्व किया था, जिसमें कथित तौर पर मादक पदार्थ (Mumbai Cruise Drug Case) की जब्ती की गई थी। 

पत्रकारों से बातचीत करते हुए मंत्री ने आरोप लगाया कि वानखेड़े ने ‘महकमे से बाहर के लोगों का गिरोह बनाया है’, जिन्होंने ड्रग्स (Drugs) रखकर निर्दोष लोगों को फंसाया है। वानखेड़े ने मलिक द्वारा पहले लगाए गए इसी तरह के आरोपों का खंडन किया था। 

मंत्री ने एक बार फिर दोहराया कि दो अक्टूबर को क्रूज जहाज पर मादक पदार्थ बरामद होने का मामला ‘फर्जी’ है। इसी मामले में बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया था।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement