Saturday, April 27, 2024
Advertisement

NCP Crisis: पार्टी के चुनाव चिन्ह विवाद पर आया सुप्रिया सुले का बयान, बोलीं- पेपर लीक हुआ है

एनसीपी पर हक के शरद पवार व अजित पवार गुट के बीच घमासान जारी है। दोनों ही गुट के नेता अपनी-अपनी जीत के दावे कर रहे हैं। अब इस मामले में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले का भी बयान सामने आ गया है। आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा।

Subhash Kumar Edited By: Subhash Kumar @ImSubhashojha
Updated on: October 03, 2023 23:40 IST
एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले- India TV Hindi
Image Source : PTI एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले।

महाराष्ट्र की राजनीति बीते कुछ समय से देशभर में चर्चा का विषय बनी हुई है। पहले शिवसना में शिंदे गुट की बगावत और फिर एनसीपी में अजित पवार का विद्रोह, इन सभी ने राज्य की सियासत को गरम रखा। हालांक, अब एनसीपी के अजित गुट व शरद गुट के नेताओं के बीच बयानबाजी फिर से शुरू हो गई है। दोनों ही गुट पार्टी व इसके चुनाव चिन्ह पर अपना-अपना दावा ठोक रहे हैं। अब ऐसे में एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने भी इस मुद्दे पर बयान दिया है। 

पेपर लीक हुआ

एनसीपी नेता सुप्रिया सुले ने अजित गुट पर निशाना साधते हुए कहा कि पेपर लीक हुआ है। इन्हें पहले ही पता चल जाता है कि इस तारीख को इनको यह चिन्ह मिलेगा। सुले ने पूछा कि इन्हें ये कैसे पता लग जाता है? सुप्रिया सुले ने तंज कसते हुए कहा कि इनफार्मेशन देने वाला जो व्यक्ति है वह इनका बहुत पक्का आदमी है। सुले से जब पूछा गया कि क्या शरद पवार जल्द ही  भाजपा और नरेंद्र मोदी के साथ आएंगे, तो इस पर सुले ने कहा कि उन्हें इस बारे में कुछ नहीं पता। 

फडणवीस पर भड़कीं
सुप्रिया सुले  ने सोमवार को राज्य के उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राज्य के गृहमंत्री कानून व्यवस्था रखने में फेल दिखाई दे रहे हैं। कोई हिंदी भाषा को मराठी में बोलने पर मार रहा है तो मराठी व्यक्ति को घर न मिलने की वजह से वह तकलीफ में है। उन्होंने पूछा कि ये हमारे राज्य में हो क्या रहा है। 

I.N.D.I.A से डरी भाजपा
एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले ने गांधी जयंती पर I.N.D.I.A  के समर्थकों को रैली निकालने से रोके जाने पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सरकार  I.N.D.I.A  की ताकत देखकर डर गई है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि ये लोग अब डर गए हैं। 

(रिपोर्ट: माया डोलस)

ये भी पढ़ें- नांदेड़: 48 घंटे में 31 मरीजों की मौत, शिवसेना सांसद ने अस्पताल के डीन से साफ करवाया टॉयलेट; VIDEO

ये भी पढ़ें- सीएम एकनाथ शिंदे ने इस गांव को लिया था गोद, लेकिन सड़क तक नहीं बनी, महिला ने रास्ते में दिया बच्चे को जन्म

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement