Saturday, April 27, 2024
Advertisement

पार्थ पर शरद पवार की टिप्पणी महत्वहीन मुद्दा: प्रफुल्ल पटेल

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करने पर पार्थ को शरद पवार द्वारा सार्वजनिक रूप से फटकार लगाए जाने को राकांपा नेता राजेश टोपे और प्रफुल्ल पटेल ने शनिवार को अधिक तवज्जो नहीं दी।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 15, 2020 19:35 IST
NCP leaders Tope, Patel downplay Pawar's censure of Parth- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/ AIFF NCP leaders Tope, Patel downplay Pawar's censure of Parth

मुंबई: अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की कथित आत्महत्या के मामले की सीबीआई जांच कराने की मांग करने पर पार्थ को शरद पवार द्वारा सार्वजनिक रूप से फटकार लगाए जाने को राकांपा नेता राजेश टोपे और प्रफुल्ल पटेल ने शनिवार को अधिक तवज्जो नहीं दी। महाराष्ट्र के जन स्वास्थ्य मंत्री टोपे ने कहा कि पवार परिवार एकजुट है जबकि राज्यसभा सदस्य पटेल ने कहा यह मुद्दा समाप्त हो चुका है। 

पार्थ उप मुख्यमंत्री अजित पवार के बेटे हैं और अजित, शरद पवार के भतीजे हैं। टोपे ने जालना में संवाददाताओं से कहा, “पवार परिवार में एकता है… पवार साहब वरिष्ठतम नेता हैं। यह आदर्श परिवार है। कोई समस्या नहीं है।” उन्होंने पार्थ को अपना “नजदीकी दोस्त” बताया। 

मुंबई में पटेल ने संवाददाताओं से कहा कि यह महत्वहीन मसला है। उन्होंने कहा, “पवार साहब की टिप्पणी के बाद मामला समाप्त हो गया। अब इसके बारे में चर्चा करने का कोई अर्थ नहीं है।” शरद पवार ने बुधवार को कहा था कि राजपूत के मामले में पार्थ द्वारा सीबीआई जांच की मांग करने का कोई महत्व नहीं है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement