Friday, May 03, 2024
Advertisement

केवल शिवसेना में है मुंबई की रक्षा करने की ताकत, बीएमसी पर फहराएंगे भगवा : संजय राउत

ठाकरे परिवार के करीबी और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने एकनाथ शिंद की सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि जनता की सुनवाई नहीं हो रही है।

Reported By : Dinesh Mourya Edited By : Niraj Kumar Updated on: July 01, 2023 20:47 IST
संजय राउत, शिवसेना (उद्धव गुट)- India TV Hindi
Image Source : पीटीआई संजय राउत, शिवसेना (उद्धव गुट)

मुंबई: शिवसेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता और राज्यसभा सांसद संजय राउत ने सत्तारूढ़ शिंदे सरकार पर जमकर हमला बोला और कहा कि मुंबई की रक्षा करने की ताकत केवल शिवसेना (उद्धव गुट) में है। उन्होंने आरोप लगाया कि जनता की सुनवाई नहीं हो रही है। बीएमसी में आज जनता की आवाज उठाने वाला कोई नहीं है। 

चुनाव कराने की चुनौती

संजय राउत ने कहा कि बाल ठाकरे ने बीएमसी पर भगवा लहराया है। दिल्ली के दो लोग और यहां के 40 गद्दार भगवा हटाना चाहते हैं। साथ ही राउत ने चुनाव कराने की भी चुनौती दी। उन्होंने कहा कि चुनाव कराके दिखाओ, पता चल जाएगा कि चोर कौन है और शोर कौन मचा रहा है।

सीएम-डिप्टी सीएम की एक्टिंग

राउत ने कहा कि बीएमसी के अधिकारी कहते है की हम क्या करें।अली बाबा और चालिस चोर का फोन आता है और काम करने  के लिए कहते हैं। काम कुछ नहीं हो रहा है लेकिन हर तरफ दो फोटो दिखता है। संजय राउत ने एक्टिंग करते हुए कहा कि ऐसा फोटो अलीबाबा का और दूसरा फोटो ऐसा (एक्टिंग करते हुए ) डिप्टी सीएम का। राउत ने आरोप लगाया कि ठेके के जरिए 40 प्रतिशत का फायदा ठेकेदारों को दे रहें है। इसका कितना हिस्सा सीएम और अन्य को मिला?

हमारी नजर में है आपकी चोरी-राउत

संजय राउत ने ( बाबुओं को धमकी देते हुए ) कहा-'आपने जो चोरी की है वो हमारी नजर में है। जिस दिन हमारी सरकार आई उस दिन हम और पुलिस आपके केबिन में आएंगे और आपको आपकी जगह दिखाएंगे। इसलिए आप फाइल पर साइन करते वक्त सोचना। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार पर SIT लगाना है तो ठाणे, पुणे, नासिक सहित सभी महानगरपालिकाओं पर लगाओ।

शुरू हो चुकी है पिक्चर-राउत

शिवसेना सांसद राउत ने कहा कि 2024 में जितने चोर और मोर हैं, सब जायेंगे। ये तो सिर्फ ट्रेलर है, पिक्चर शुरू हो चुकी है।उन्होंने कहा कि आप मुझे पप्पू कहते हैं ना तो मैंने कहा कि पप्पू आपको चैलेंज देता है। मैं छाती पर वार लेने को तैयार हूं। जब मैंने उनको चैलेंज दिया तो मुझपर हमला करने लगे। लेकिन मेरी बात सही निकली।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement