Friday, April 26, 2024
Advertisement

शिवसैनिकों की मारपीट के शिकार रिटायर्ड नेवी ऑफिसर ने उद्धव ठाकरे से की बड़ी मांग

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर कथित तौर पर साझा करने के लिए शिवसेना के 6 कथित कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में नौसेना के एक रिटायर्ड अधिकारी ने शनिवार को उद्धव पर जमकर निशाना साधा।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: September 12, 2020 21:33 IST
Shiv Sena Goons, Madan Sharma, Mumbai, Mumbai news, Navy officer attack, Uddhav Thackeray- India TV Hindi
Image Source : PTI नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा ने उद्धव ठाकरे से मांग की कि मुख्यमंत्री उनसे और पूरे देश से माफी मांगें।

मुंबई: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे पर बने एक कार्टून को सोशल मीडिया पर कथित तौर पर साझा करने के लिए शिवसेना के 6 कथित कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट किए जाने के मामले में नौसेना के एक रिटायर्ड अधिकारी ने शनिवार को उद्धव पर जमकर निशाना साधा। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नौसेना के सेवानिवृत्त अधिकारी मदन शर्मा ने उद्धव ठाकरे से मांग की कि मुख्यमंत्री उनसे और पूरे देश से माफी मांगें। शर्मा ने साथ ही यह भी कहा कि यदि राज्य में कानून व्यवस्था को कायम करने में वह असमर्थ हैं तो ठाकरे को अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए।

‘कानून व्यवस्था संभल नहीं रही तो इस्तीफा दो’

उपनगर कांदिवली के लोखंडवाला कॉम्प्लेक्स इलाके में शुक्रवार की सुबह शर्मा के साथ यह घटना हुई थी। इस मामले में 6 आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया लेकिन शनिवार को सारे हमलावरों को जमानत दे दी गई। शर्मा ने पूरे मामले पर बात करते हुए कहा, ‘अगर मुझे या मेरे परिवार को कुछ होता है तो मैं उद्धव ठाकरे को दोषी ठहराऊंगा।’ उन्होंने कहा कि यदि ठाकरे राज्य में कानून व्यवस्था की स्थिति को नहीं संभाल सकते है तो उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। बता दें कि रिटायर्ड अधिकारी के साथ हुई इस बर्बरता के खिलाफ पूरे देश में गुस्सा देखने को मिला है। सोशल मीडिया पर भी हजारों की संख्या में लोगों ने शिवसैनिकों के खिलाफ जमकर आवाज उठाई है।

मदन शर्मा को मिला बीजेपी का समर्थन
इस बीच शर्मा को विपक्षी दल भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और पूर्व मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस से समर्थन मिला है। फडणवीस ने आरोप लगाया, ‘मुख्यमंत्री को इस गुंडा राज को रोकना चाहिए। दबाव के कारण दस मिनट में आरोपियों को छोड़ दिया गया।’ फडणवीस ने बिहार की राजधानी पटना में पत्रकारों से यह बात कही। इससे पहले दिन में संयुक्त पुलिस आयुक्त (कानून व्यवस्था) विश्वास नांगरे पाटिल ने किसी भी राजनीतिक हस्तक्षेप से इनकार करते हुए कहा कि कोविड-19 स्थिति के मद्देनजर आरोपियों को जमानत दी गई है। भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने शर्मा पर हमला करने वालों के खिलाफ गैर जमानती धाराओं में केस दर्ज करने की मांग को लेकर कई जगहों पर प्रदर्शन भी किया।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement