Thursday, April 25, 2024
Advertisement

Sanjay raut on Shinde Group: वापस लौट आएं बागी विधायक, नहीं तो सड़कों पर लग जाएगी आग, संजय राउत ने दी खुली धमकी

Sanjay Raut on Shinde Group: संजय राउत ने फिर से बागी विधायकों को इशारों में धमकी दी है। उन्होंने कहा शिवसैनिक सब्र रखे हुए हैं। वरना शहर-शहर आग लग जाएगी। इसलिए कह रहा हूं लौट आएं। 

Deepak Vyas Written by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: June 25, 2022 11:43 IST
Sanjay raut - India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Sanjay raut 

Highlights

  • शिवसैनिक सब्र रखे हुए हैं, वरना शहर-शहर आग लग जाएगी
  • 'पार्टी हमारे खून से बनी है, यूं ही कोई हाईजैक नहीं कर सकता'
  • फड़णवीस इस झमेले में न पड़ें तो बेहतर होगा: राउत

Sanjay raut on Shinde Group: महाराष्ट्र में जारी सियासी संकट के बीच शिवसेना नेता संजय राउत लगातार बयान दे रहे हैं। शनिवार को उन्होंने कहा कि शिवसेना की आज होने वाली कार्यकारिणी की बैठक बहुत अहम है। इस बैठक में कई निर्णय होंगे। ये पार्टी राज्य और देश में बहुत बड़ी पार्टी है। इस पार्टी को बनाने में बालासाहेबजी, उद्धवजी और सभी कार्यकर्ताओं ने खून-पसीना बहाया है। राउत ने अपने बयान में कहा कि शिवसेना पर कोई आसानी से डाका नहीं डाल सकता है। एकनाथ शिंदे की ओर इशारा करते हुए उन्होंने कहा कि केवल पैसे के दम पर कोई पार्टी नहीं खरीद सकता है। अभी जो संकट है उसे हम संकट नहीं मानते बल्कि ये हमारे लिए पार्टी विस्तार का बहुत बड़ा मौका है।

शिवसैनिक सब्र रखे हुए हैं, वरना शहर-शहर आग लग जाएगी

संजय राउत ने फिर से बागी विधायकों को इशारों में धमकी दी है। उन्होंने कहा शिवसैनिक सब्र रखे हुए हैं। वरना शहर-शहर आग लग जाएगी। इसलिए आपसे कह रहा हूं लौट आएं। संजय राउत ने एकनाथ शिंदे गुट के संदर्भ में कहा कि वे जो दावे कर रहे हैं, करने दीजिए। नंबर्स में किसके पास ताकत है, वो फ्लोर पर दिख जाएगा। मैं ऐसे ही नहीं बोल रहा। मैं सीएम उद्धव ठाकरे की तरफ से बोलता हूं, यह याद रखिएगा।

'पार्टी हमारे खून से बनी है, यूं ही कोई हाईजैक नहीं कर सकता'

संजय राउत ने कहा कि आज हमारी कार्यकारिणी की बैठक में बहुत से मुद्दे पर बात होगी। इसमें नई नियुक्ति, विस्तार के बारे में चर्चा होगी। यह पार्टी हमारे खून से बनी है यूं ही कोई हाईजैक नहीं कर सकता। यह पार्टी पर पैसे के दम पर खत्म नहीं कर सकता।

'आपसे गुजारिश है वापस आइए, वरना सड़क पर आग लग जाएगी'

संजय ने कहा कि शरद पवार के सामने जब बैठक हो रही थी, तब वहां के 10 विधायकों का कॉल आया था। इसलिए व्यर्थ की बातें करना बंद कर देना चाहिए। हम आपसे फिर गुजारिश कर रहे हें कि आप वापस आइए। आप महाराष्ट्र के बाहर है वहां बचे हुए हैं। अभी शिवसैनिक सड़क पर नहीं उतर रहे हैं। अगर यह उतरेंगे तो सड़क पर आग लग जाएगी।

फड़णवीस इस झमेले में न पड़ें तो बेहतर होगा: राउत

संजय राउत ने बीजेपी नेता देवेंद्र फड़णवीस को सलाह दी कि वे इस झमेले में न पड़ें, फंस जाएंगे। उन्होंने देवेंद्र से कहा कि वे अपनी प्रतिष्ठा बचाएं इस झंझट में ना पड़ें तो बेहतर होगा। राउत ने पीएम मोदी के बारे में कहा कि वे देश के प्रधानमंत्री हैं। उनका सम्मान देश का सम्मान है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement