1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. ठाकरे के मंत्री ने दीपावली पर करवाया सपना चौधरी का डांस, BJP ने साधा निशाना

ठाकरे के मंत्री ने दीपावली पर करवाया सपना चौधरी का डांस, BJP ने साधा निशाना

देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि ये दुखद है कि एक तरफ महाराष्ट्र में स्टेट ट्रांसपोर्ट के कर्मचारी सैलरी न मिलने से हड़ताल पर है, किसान आत्महत्या कर रहे है वहीं राज्य सरकार के मंत्री डांसर्स को बुलाकर मजा ले रहे हैं।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: November 08, 2021 19:40 IST
Sapna Chaudhary dance program on diwali BJP attacks Dhananjay Munde ठाकरे के मंत्री ने दीपावली पर कर- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB ठाकरे के मंत्री ने दीपावली पर करवाया सपना चौधरी का डांस, BJP ने साधा निशाना

बीड. महाराष्ट्र की उद्धव ठाकरे सरकार में मंत्री और NCP के नेता धनंजय मुंडे अपने गृह क्षेत्र बीड में दीपावली के मौके पर हरियाणवी डांसर सपना चौधरी का कार्यक्रम करवाने को लेकर विपक्ष के निशाने पर हैं। उन्हें सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रोल किया जा रहा है। दरअसल धनंजय मुंडे द्वारा बीड जिले की परली तहसील में दीपावली के मौके पर एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया था, इस कार्यक्रम में सपना चौधरी सहित कई अन्य डांसर्स को बुलाया गया था।

इस कार्यक्रम को लेकर राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने राज्य सरकार पर निशाना साधा है। देवेंद्र फडणवीस ने कहा है कि ये दुखद है कि एक तरफ महाराष्ट्र में स्टेट ट्रांसपोर्ट के कर्मचारी सैलरी न मिलने से हड़ताल पर है, किसान आत्महत्या कर रहे है वहीं राज्य सरकार के मंत्री डांसर्स को बुलाकर मजा ले रहे हैं। बीड में आयोजित किए गए इस कार्यक्रम को लेकर नारायण राणे के बेटे और बीजेपी के विधायक नितेश राणे ने भी धनंजय मुंडे के की निंदा की है।

bigg boss 15