Monday, May 06, 2024
Advertisement

Maharashtra: प्रेग्नेंट लेडी फॉरेस्ट गार्ड को पीटने वाला गिरफ्तार, आदित्य ठाकरे ने किया ट्वीट

Maharashtra: एक लेडी फॉरोस्ट गार्ड को मारने-पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। इसके बाद मामले को लेकर FIR दर्ज की गई और अब एक पूर्व सरपंच को गिरफ्तार भी किया गया है।

Jayprakash Singh Reported by: Jayprakash Singh @jayprakashindia
Published on: January 20, 2022 12:43 IST
Satara Lady Forest Guard- India TV Hindi
Image Source : ANI वायरल वीडियो के स्क्रीनशॉट

Highlights

  • लेडी गार्ड पर हमला करने वाला है पूर्व सरपंच
  • सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ था वायरल
  • आदित्य ठाकरे ने कहा कि कड़ी कार्रवाई होगी

Maharashtra: एक लेडी फॉरोस्ट गार्ड को मारने-पीटने का वीडियो तेजी से वायरल हुआ। जिसमें लेडी को एक युवक जमीन पर घसीट कर मार रहा है। मामला सामने आने के बाद फौरन एफआईआर दर्ज कर दी गई। इसके बाद वीडियो की जांच-पड़ताल होने पर आगे की कार्रवाई की गई। इस घटना को लेकर आदित्य ठाकरे ने भी ट्वीट किया है।

आदित्य ठाकरे ने लिखा है कि आरोपी को आज सुबह गिरफ्तार कर लिया गया है। इस पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। इस तरह की चीजों को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं। एक आईएफएस ने इस वीडियो को ट्वीट किया था। उस पर आदित्य ठाकरे ने जवाब लिखा है। 

सतारा में एक पूर्व सरपंच रामचन्द्र जानकर द्वारा एक महिला फारेस्ट गार्ड को जमीन पर गिराकर उसको लात मुक्के से पिटाई की थी। वीडियो वायरल होने के बाद सतारा पुलिस ने पूर्व सरपंच को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें, सिंधु सानप और उनके पति सतारा तालुका में वन रेंजर के रूप में काम करते हैं। कल, जब वह सतारा तालुका के पलासवड़े गाँव जा रहे थे, गाँव के पूर्व पंच और उनकी पत्नी ने उन्हें लात मारी। पिटाई का वीडियो बन चुका था जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  पूर्व सरपंच रामचंद्र जानकर और उनकी पत्नी प्रतिभा के खिलाफ सतारा तालुका पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। महिला वन रेंजर के तीन माह की गर्भवती होने से इस वीडियो पर लोग आक्रोशित भी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement