Wednesday, April 17, 2024
Advertisement

मुंह के अल्सर के उपचार के लिए शरद पवार की सर्जरी की गई

मुंह के अल्सर के उपचार के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार का मुंबई के एक अस्पताल में ऑपरेशन किया गया।

Bhasha Reported by: Bhasha
Published on: April 25, 2021 14:39 IST
मुंह के अल्सर के उपचार...- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO मुंह के अल्सर के उपचार के लिए शरद पवार की सर्जरी की गई 

मुंबई: मुंह के अल्सर के उपचार के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के प्रमुख शरद पवार का मुंबई के एक अस्पताल में ऑपरेशन किया गया। पार्टी प्रवक्ता नवाब मलिक ने रविवार को कहा कि 80 वर्षीय नेता ठीक हैं और वह जल्द अपनी गतिविधियां शुरू करेंगे। इस महीने की शुरुआत में पवार की यहां ब्रीच कैंडी अस्पताल में पित्ताशय की सर्जरी हुई थी।

मलिक ने ट्वीट किया, “हमारे अध्यक्ष शरद पवार साहेब की पित्ताशय सर्जरी के बाद, अस्पताल में बाद में की गई जांच में पता चला कि उनके मुंह में अल्सर है जिसे निकाल दिया गया है।” मलिक ने कहा,  “वह ठीक हैं और अस्पताल में आराम कर रहे हैं। साहेब रोजाना महामारी की स्थिति का जायज़ा ले रहे हैं और जल्द ही अपनी गतिविधियां शुरू करेंगे।”

महाराष्ट्र में शिवसेना नीत महा विकास आघाडी सरकार में राकांपा भी एक घटक है। इससे पहले, राकांपा प्रमुख की 30 मार्च को पित्त वाहिका से पथरी को निकालने के लिए आपात एंडोस्कोपी हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement