1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. Solapur Road Accident: सोलापुर में ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक

Solapur Road Accident: सोलापुर में ट्रैक्टर ट्रॉली और ट्रक की भिड़ंत में 3 लोगों की मौत, 6 की हालत नाजुक

महाराष्ट्र के सोलापुर भीषण सड़क हादसे में ट्रैक्टर ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है।

Atul Singh Edited by: Atul Singh
Updated on: March 14, 2022 10:18 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Road Accident

Solapur Road Accident News:महाराष्ट्र के सोलापुर भीषण सड़क हादसे का मामला सामने आया है। रविवार देर रात 2 बजे की इस घटना में वारकरी भक्तों से भरी ट्रैक्टर ट्राली को ट्रक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई है। वहीं 6 की हालत नाजुक बताई जा रही है। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जाता है कि ट्रैक्टर ट्रॉली में 22 श्रद्धालु सवार थे। सभी पंढरपुर दर्शन के लिए निकले थे।

सोलापुर से भीषण सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। ट्रैक्टर में करीब 40 से 50 लोग सवार थे। इस दुर्घटना में पहले कई वर्कर्स के घायल होने की जानकारी आई। हादसे की चपेट में आए सभी वर्कर्स तुलजापुर तालुका के कदमवाड़ी के रहने वाले हैं। हादसा उस वक्त हुआ जब सोलापुर-पुणे राष्ट्रीय राजमार्ग  पर कोंडिन के पास तेज रफ्तार मालवाहक ट्रक ने वारकारिस के ट्रैक्टर ट्राली को टक्कर मार दी। घटना रविवार देर रात की है।

घायलों को पहुंचाया अस्पताल

हादसे के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को पास के अस्पताल ले जाया गया। 35 से 40 घायलों का इलाज चल रहा है। मरने वालों की संख्या बढ़ने की आशंका है। घायलों का इलाज शुरू करा दिया गया है। इसमें से कई की स्थिति गंभीर बताई जा रही है।

erussia-ukraine-news