Monday, May 13, 2024
Advertisement

किन्नर ने मुंह मांगी बख्शीश ना मिलने पर 3 महीने की बच्ची के साथ किया ये गंदा काम, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुम्बई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। लड़की पैदा होने पर किन्नर को मुंह मांगी बख्शीश नहीं दी गई तो किन्नर ने बच्ची को अगवा कर पैर से उसका गला गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Rajiv Singh Reported by: Rajiv Singh
Published on: July 09, 2021 16:43 IST
मुंबई पुलिस- India TV Hindi
Image Source : PTI मुंबई पुलिस

मुंबई। मुम्बई में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। लड़की पैदा होने पर किन्नर को मुंह मांगी बख्शीश नहीं दी गई तो किन्नर ने बच्ची को अगवा कर पैर से उसका गला गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

एक परिवार में लड़की के जन्म के 3 महीने बाद एक किन्नर बख्शीश मांगने के लिए आया और उसने साढ़े 11 सौ रुपए और साड़ी की मांग की। परिवार ने इतनी बख्शीश देने से साफ इनकार कर दिया, जिससे किन्नर और परिवार वालों की काफी कहा सुनी हो गई। 

इसके बाद किन्नर ने अपने एक पुरुष साथी के साथ मिलकर 3 माह की बच्ची को अगवा कर लिया। और उसे कफ पराड खाड़ी में ले गयी और बच्चे के गले पर पैर रखकर उसका गला दबा दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। 

इस मामले में शक की बुनियाद पर किन्नर और उसके साथी को हिरासत में लेकर मुंबई पुलिस ने पूछताछ शुरू की तो सच्चाई सामने आयी। कड़ी पूछताछ में आखिर में उन्होंने अपना गुनाह कबूल कर लिया और दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement