Sunday, April 28, 2024
Advertisement

उद्धव ठाकरे की फिर उड़ सकती है रातों की नींद, भारतीय कामगार सेना के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष इरफान सैयद होंगे शिंदे गुट में शामिल

शिवसेना के भारतीय कामगार सेना के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष इरफान सैयद हजारों कार्यकर्ताओं के साथ आज शिंदे गुट में शामिल होंगे।

Reported By : Namrata Dubey Edited By : Pankaj Yadav Published on: November 13, 2022 11:41 IST
भारतीय कामगार सेना के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष इरफान सैयद होंगे शिंदे गुट में शामिल।- India TV Hindi
भारतीय कामगार सेना के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष इरफान सैयद होंगे शिंदे गुट में शामिल।

महाराष्ट्र के बदलते सियासी घटनाक्रम में आज फिर से उद्धव ठाकरे को झटका लगने वाला है। शिवसेना के भारतीय कामगार सेना के महाराष्ट्र उपाध्यक्ष इरफान सैयद हजारों कार्यकर्ताओं के साथ आज शिंदे गुट में शामिल होंगे। इरफान सैयद ठाणे के आनंद दिघे के तेम्बी नाका में मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में पार्टी में शामिल होंगे। इसके साथ ही यह कयास लगाया जा रहा है कि इरफान सैयद को शिंदे गुट में बड़ी जिम्मेदारी मिल सकती है। इरफान सैयद उद्धव ठाकरे समूह के बड़े मजदूर नेता माने जाते हैं। उनके शिंदे गुट में शामिल होने के फैसले को ग्रेटर मुंबई नगर निगम के चुनाव से पहले उद्धव ठाकरे की शिवसेना के लिए एक बड़े झटके के रूप में देखा जा रहा है। 

पिंपरी चिंचवड़ में इरफान सैयद एक बड़ा नाम 

पिंपरी चिंचावड़ में NCP काफी ज्यादा प्रभावी दिखती है लेकिन इरफान सैयद की कामगार सेना ने कोवीड के दौरान सरकार के तमाम योजनाओं को घर-घर पहुंचने में कायमाब रही। जिसके बाद इरफान का कद और बढ़ा है। इरफान सैयद ने युवाओं को पिपरी चिंचवड़ में जोड़े रखने में बढ़ी भूमिका निभाई थी। इरफान ने उद्धव गुट से बहुत उम्मीद की थी कि उन्हें बड़ी जिम्मेदारी मिलेगी लेकिन कभी उन्हें वो मौका नहीं मिला।

उद्धव की सेना में कल फिर लगेगी सेंध

उद्धव ठाकरे से बगावत कर अलग होने वाले एकनाथ शिंदे एक बार फिर से कल उद्धव ठाकरे को बड़ा झटका देने वाले हैं। 2 दिन पहले सांसद गजानन कीर्तिकर को अपने पक्ष में शामिल कर शिंदे ने उद्धव की नींव को और कमजोर किया था। वहीं ठाणे के कलवा मुंब्रा से 2019 में शिवसेना उम्मीदवार रही मराठी अभिनेत्री दीपाली सय्यद कल शिंदे गुट में शामिल होंगी। दीपाली ने आह्वाड को कड़ी टक्कर दी थी। 

सुषमा अंधारे के पति भी आज शिंदे गुट में होंगे शामिल

सुषमा अंधारे उद्धव ठाकरे गुट की सबसे आक्रामक नेता है। सुषमा के पति एडवोकेट वाघमारे आज शिंदे गुट में शामिल होंगे। खबर है कि एडवोकेट वैजनाथ वाघमारे भी आज दोपहर नाका में एकनाथ शिंदे की मौजूदगी में शिंदे गुट में शामिल होंगे।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement