Monday, May 13, 2024
Advertisement

30 फीट ऊंची इमारत से गिरी बच्ची, लेकिन एक बाइक की वजह से बच गई जान, सामने आया VIDEO

यह घटना महाराष्ट्र के वाशिम जिले की बताई जा रही है। यहां एक मासूम बच्ची 30 फिट ऊंची ईमारत से गिरती है लेकिन सुरक्षित बच जाती है।

Reported By : Atul Singh Written By : Sudhanshu Gaur Updated on: April 27, 2023 12:12 IST
Maharashtra - India TV Hindi
Image Source : SCREENSHOT 30 फिट ऊंची इमारत से गिरी बच्ची

वाशिम: कहा जाता है कि 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय।' अर्थात जिसकी भगवान रक्षा करता है उसे कोई नहीं मार सकता है। यह कहावत महाराष्ट्र के वाशिम जिले में सच साबित हो गई। यहां एक बच्ची एक ऊंची इमारत से नीचे गिरती है लेकिन उसे कुछ नहीं होता है। नीचे सीमेंटेड सड़क पर गिरने के बाद भी वह उठती है और सही-सलामत होती है। इस एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

30 फिट ऊंची ईमारत से गिरती है बच्ची 

यह घटना महाराष्ट्र के वाशिम जिले की बताई जा रही है। यहां एक मासूम बच्ची 30 फिट ऊंची ईमारत से गिरती है लेकिन सुरक्षित बच जाती है। बच्ची जब नीचे गिरती है तो वह सड़क पर खड़ी मोटरसाइकिल की गद्दी पर गिरती है, जिसके बाद वह सड़क पर गिरती है। बाइक की गद्दी पर गिरने की वजह से बच्ची को कुछ नहीं होता है। यह पूरी घटना का वीडियो वहां लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो जाता है। यह घटना 25 अप्रैल शाम 6:38 बजे की है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दिखता है कि सड़क पर दो बाइकें खड़ी हैं। किसी को कोई अंदाजा नहीं है कि क्या होने वाला है की तभी अचानक एक मासूम बच्ची ऊपर से गिरती है और वह सीधे वहां खड़ी एक बाइक पर आ गिरती है। इसके बाद नीचे सड़क पर पहुंच जाती है। इसके बाद बच्ची उठती है और खुद से ही चलती हुई आगे बढ़ जाती है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement