Sunday, April 28, 2024
Advertisement

ज्वेलरी शॉप से करोड़ों का माल उड़ा ले गया वॉचमैन, एक महीने से नहीं पकड़ पाई पुलिस, अब विधानसभा पहुंचेगा मुद्दा

महाराष्ट्र के ठाणे के उल्हासनगर की एक ज्वेलरी शॉप में हुई करोड़ो की चोरी की घटना को एक महीने का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: July 27, 2023 14:56 IST
उल्हासनगर की एक ज्वेलरी शॉप में पिछले महीने हुई थी करोड़ो की चोरी- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB उल्हासनगर की एक ज्वेलरी शॉप में पिछले महीने हुई थी करोड़ो की चोरी

महाराष्ट्र के ठाणे के उल्हासनगर की एक ज्वेलरी शॉप में हुई करोड़ो की चोरी की घटना को एक महीने का समय बीत चुका है लेकिन अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है। चोरी की इस वारदात से व्यापारियों में चिंता का माहौल है। आरोपियों को जल्द से जल्द तलाश कर, चोरी का माल वापस लौटाने की मांग दुकान के मालिक पुरुषोत्तम बदलानी ने पुलिस प्रशासन से की है। बताया जा रहा है कि एक महीने पहले वॉचमैन ने गैस कटर से तिजोरी काटकर ज्वेलरी शॉप में आभूषणों की चोरी की थी।

पिछले महीने वॉचमैन ने साथियों के साथ की थी चोरी

गौरतलब है कि उल्हासनगर के शिरू चौक ज़वेरी बाजार में स्थित विजय लक्ष्मी ज्वैलरी शॉप में बीते महीने एक बड़ी चोरी की घटना सामने आई थी। दुकान में काम करने वाले महेश नामक वॉचमैन ने ही अपने साथियों के साथ मिलकर गैस कटर की मदद से तिजोरी काटी और 3 करोड़ 20 लाख रुपये मूल्य के सोने के आभूषण लेकर फरार हो गया था। चोरी की वारदात दुकान में लगे सीसीटीवी में कैद हुई है जिसके जरिए उल्हासनगर पुलिस मामले की जांच करने में जुटी हुई है। महीना बीत चुका है लेकिन ना ही किसी की गिरफ्तारी हुई और ना आरोपियों से जुड़ा कोई सुराग पुलिस के हाथ लगा है। दुकान के मालिक पुरुषोत्तम बदलानी को उम्मीद है कि पुलिस चोरों को जल्द पकड़ लेगी। लेकिन जांच में हो रही देरी के चलते उन्हें चोरी हुए आभूषणों के खो जाने का डर सता रहा है। 

भाजपा विधायक विधानसभा में उठाएंगे मुद्दा
इस विषय में बदलानी ने गृह मंत्रालय और पुलिस विभाग को पत्र लिखकर न्याय की गुहार लगाई है। आरोपियों को गिरफ्तार कर चोरी हुई सारी ज्वेलरी वापस मिलने की मांग बदलानी ने पुलिस प्रशासन से की है। वहीं उल्हासनगर के भाजपा विधायक कुमार आयलानी ने भी इस घटना का संज्ञान लिया है। एक महीने बाद भी आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को सफलता नहीं मिली है। बीजेपी विधायक आयलानी ने महाराष्ट्र विधानसभा के मॉनसून सत्र में यह मुद्दा उठाने की बात कही है।

(रिपोर्ट- सुनील शर्मा)

ये भी पढ़ें

एक्स गर्लफ्रेंड को लड़कों के साथ स्कूटी पर देख युवक ने रोका, गुस्साई लड़की ने चाकू मारकर बीटेक के छात्र की कर दी हत्या

बिहार: कटिहार में बिजली आपूर्ति के लिए प्रदर्शन कर रही भीड़ पर पुलिस ने दागी गोलियां, दो की मौत; VIDEO
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement