Friday, April 19, 2024
Advertisement
  1. Hindi News
  2. पैसा
  3. ऑटो
  4. इसुजु मोटर्स ने लॉन्‍च की नई डी-मैक्स वी-क्रॉस 2018 एयूवी, 14.26 लाख रुपए है एक्‍स-शोरूम कीमत

इसुजु मोटर्स ने लॉन्‍च की नई डी-मैक्स वी-क्रॉस 2018 एयूवी, 14.26 लाख रुपए है एक्‍स-शोरूम कीमत

इसुजु मोटर्स इंडिया ने आज अपने एडवेंचर यूटीलिटी व्‍हीकल (एयूवी) डी-मैक्स वी-क्रॉस का नया 2018 संस्करण लॉन्‍च किया।

Abhishek Shrivastava Edited by: Abhishek Shrivastava
Published on: January 15, 2018 21:04 IST
isuzu motors- India TV Paisa
isuzu motors

नई दिल्ली। इसुजु मोटर्स इंडिया ने आज अपने एडवेंचर यूटीलिटी व्‍हीकल (एयूवी) डी-मैक्स वी-क्रॉस का नया 2018 संस्करण लॉन्‍च किया। इस नए मॉडल में कई नई सुविधाएं और नए उपकरण दिए गए हैं। वी-क्रॉस का सीधा मुकाबला टाटा जेनॉन और महिंद्रा स्‍कॉर्पियो गेटअवे से होगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस दो वेरिएंट हाई एंड और स्टैंडर्ड क्रमश: 15,81,748 रुपए और 14,31,748 रुपए (एक्स-शोरूम दिल्ली) में उपलब्ध होंगे। कंपनी ने अपना यह मॉडल भारत में पहली बार मई 2016 में लॉन्‍च किया था, उसके बाद कंपनी ने पहली बार इसको अपग्रेड किया है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि नया वी-क्रॉस 2018, पूर्व संस्करण का एक उन्नत संस्करण है। वी-क्रॉस को 2016 के मई में एडवेंचर यूटीलिटी व्हीकल के रूप में लॉन्‍च किया गया था। नई वी-क्रॉस, रूबी लाल रंग के अलावा ब्राउन, कॉस्मिक ब्लैक, टाइटेनियम सिल्‍वर, ओब्सीडियन ग्रे और स्पलैश व्हाइट में उपलब्ध होगी। इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस को 'लाइफस्टाइल व्‍हीकल ऑफ दि ईयर के रूप में बीबीसी टॉपगिअर मैगजीन अवार्डस 2017, सीएनबीसी-टीवी 18 ओवरड्राइव अवार्ड 2017 सहित कई अवार्ड मिले हैं।

इसके नए फीचर्स में स्‍पोर्टी क्रोम फि‍निश्‍ड रियर बम्‍पर, ऑल-ब्‍लैक इंटीरियर्स, 2 डिन म्‍यूजिक सिस्‍टम और इलेक्‍ट्रॉनिकली एडजस्‍टेबल सीट शामिल हैं। मैकेनिकल अपडेट्स के तौर पर इसमें इलेक्‍ट्रॉनिक स्‍टेबिलिटी कंट्रोल और एक अपडेटेड ट्रैक्‍शन कंट्रोल सिस्‍टम शामिल है। एलईडी डीआरएल और एलईडी टेल लैम्‍पस, ऑटो क्रूज कंट्रोल और 6-वे पावर एडजस्‍टेबल ड्राइवर सीट इसुजु डी-मैक्‍स वी-क्रॉस में प्रीमियम अनुभव जोड़ते हैं। इसका रियर-व्‍यू कैमरा शहर में पार्किंग को आसान बनाता है। नई वी-क्रॉस डुअल-टोन इंटीरियर्स और स्‍पोर्टी ब्‍लैक लैदर सीट के साथ आती है।

Latest Business News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Auto News in Hindi के लिए क्लिक करें पैसा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement